Header Ad

Chawl House 3 (Charmsukh) : बहन के आशिक से हुआ दूसरी बहन को प्यार जानिए कैसी होगी उल्लू की नई सीरीज

Chawl House 3 Charmsukh ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

बहन के आशिक से हुआ दूसरी बहन को प्यार घर बुलाकर धोखे से किया अपना मकसद पूरा जानिए कैसी होगी उल्लू की पुरानी वेबसीरीज चर्मसुख चावल हाउस का सीजन 3 

Ullu Webseries


Ullu Webseries : नमस्कार दोस्तों आज मे आपको बताने वाला हू उल्लू की दुनिया भर मे सबसे ज्यादा लोकप्रिय वेबसीरीज चर्मसुख के बारे जैसा की आप सभी जानते है की उल्लू अपनी इस चर्मसुख वेबसीरीज को पॉपुलर बनाये रखने के लिए नये नये सीजन लेकर आता रहता है। हाल ही मे उल्लू द्वारा तवा गरम नामक सीजन रिलीज़ किये गए थे जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। तवा गरम का फीवर उतरा ही नही था की उल्लू ने चर्मसुख के एक और नये सीजन की घोषणा कर दी है जिसका नाम चावल हाउस 3 (Chawl House 3) है। बता दे की इसके 2 सीजन पहले ही रिलीज़ किये जा चुके है जिसे दर्शकों ने जमकर पसंद किया था और इसके अगले सीजन की डिमांड भी कर रहे थे तो उल्लू ने उनकी बात सुन ली है और एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ चावल हाउस 3 की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। Chawl House 3 को आप 12 अगस्त के दिन उल्लू एप पर देख सकते हो। 


Chawl House 3 Trailer 


ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत टीना और मीना नाम की 2 लड़कियों से होती है जो रिश्ते मे बहने है लेकिन एक दूसरे की जानी दुश्मन भी है। एक मीना फैशन की गुड़िया है तो टीना हुशन की रानी लेकिन दोनों की माँ मीना को लाखों मे एक मानती है कहानी आगे बढ़ती है और मीना की लाइफ मे राहुल नाम के एक डैशिंग और हैंडसम लड़के की एंट्री होती है। और मीना पहली नजर मे ही राहुल को अपना सब कुछ देने के लिए तड़प उठती है लेकिन कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब राहुल को मीना की जगह टीना पसंद आ जाती है और दोनों एक दूसरे के करीब आने लगते है। लेकिन जब ये बात मीना को पता चलती है तो मीना गुस्से से लाल हो जाती है क्योंकि वो किसी भी हाल मे राहुल को पाना चाहती है। इसलिए मीना अपनी बहन को रस्सी से बांधकर राहुल को अपने घर बुलाती है। अब आगे क्या होगा ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। सीरीज कहानी काफी जबरदस्त होने वाली है जिसमे दो बहनो के बीच राहुल को लेकर होने वाले झगड़ो को दिखाया जायेगा। ट्रेलर काफी दमदार है जिसमे स्नेहा पॉल अपनी हॉटनेस से जादू चलाती नजर आ रही है।


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad