Header Ad

Code M Season 2 Review In Hindi : जानिए क्या है कोड एम सीजन 2 की कहानी


Code M Season 2 Review In Hindi : कोड एम सीजन 2 रिव्यू


Code M Season 2 Review : कोड एम ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot की  बहुचर्चित वेबसीरीज है जिसके पहले सीजन को मिली अपार सफलता को देखते हुए मैकर्स ने इसका दूसरा सीजन भी आज रिलीज़ कर दिया है। इस नये सीजन मे मेजर मोनिका को एक नया मिशन एक नये अवतार के साथ सौपा गया है। कोड एम सीजन 2 देशभक्ति ,क्राइम, सस्पेंस और थ्रिल से लबरेज शो है जिसका निर्देशन बलजीत सिंग चड्डा और अक्षय चौबे ने किया है जबकि इस सीरीज को एकता आर कपूर द्वारा निर्मित किया गया है 

Code M Season 2 Review In Hindi :



Code M Season 2 Cast ( कोड एम सीजन 2 कास्ट )


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इस सीरीज मे आपको मेजर मोनिका मेहरा के किरदार मे नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसके पहले जेनिफर विंगेट बेपनाह, दिल मिल गए और जिंदगी की कसौटी जैसे प्रसिद्ध टीवी सीरियल मे काम कर चुकी है और कोड एम जेनिफर की ओटीटी डेव्यू सीरीज है। जेनिफर के अलावा सीरीज मे आपको तनुज विरवानी, आलेख कपूर, केशव साधना, रजत कपूर, जैसे मशहूर कलाकार भी अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे।


Code M Season 2 Story ( कोड एम सीजन 2 स्टोरी )


पहले सीजन मे आपने देखा होगा की आर्मी का एक सोलजर् अपने साथी सोलजर् को एक झूठे मिशन पर लेजाकर मार देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए भी कई मासूमो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है जिसके बाद इस पेचीदा केस को सुलझाने के लिए मेजर मोनिका मेहरा को लाया जाता है | दूसरे सीजन मे मेजर मोनिका का प्रोमोशन हो चुका है और उन्हे और भी पेचीदा केस की जाँच पड़ताल मे लगाया गया है। दरअसल देश के मुख्यमंत्री पर आर्मी बेस कैंप मे जानलेवा हमला हुआ है और आर्मी को खबर है की हमला करने वाला कोई और नही बल्कि कोई अंदर वाला ही है जो सीएम को मौत के घाट उतारना चाहता है | अब वो बंदा कौन है और क्यु मंत्रीजी को मारना चाहता है इसे पकड़ने मे मेजर मोनिका सफल होती है या नही इन सवालों के जवाब आपको सीरीज मे ढूढने होंगे।


Code M Season 2 Review ( कोड एम सीजन 2 रिव्यू )


कहानी और कांसेप्ट किसी भी सीरीज की आत्मा होती है अगर इन दोनों मे मेल बन जाता है तो चीजे देखने लायक हो जाती है। कोड एम भी एक अच्छी कहानी और कांसेप्ट के तालमेल से सजी वेबसीरीज है। जो कभी आपको इमोशनल तो कभी जुनूनी बना देती है। सीरीज मे किरदार वही है लेकिन उनके काम करने का तरीका पूरी तरह से नया है जो आपको सीरीज से बंधे रहने के लिए मजबूर करता है। मेजर मोनिका एक साहसी और निडर सोलजर् है जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करती नजर आती है। जेनिफर विंगेट ने मेजर मोनिका के किरदार मे कमाल की वापसी की है उनकी एक्टिंग का लेवल पहले सीजन के मुकाबले और अधिक असरदार लग रहा है। तनुज विरवानी ने अपने किरदार को काफी साफ सुथरा और तेज रखा है इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर आग लगाने का काम करती है। इनके साथ साथ सपोर्टिंग कास्ट ने अपने अपने किरदार के प्रति सहजता दिखाई है सीरीज के अंदर साउंडट्रैक और बैकग्राउंड जबरदस्त है जो हर एक सीन को जोशीला बना देता है | कम शब्दो मे कहे तो सीरीज देखने लायक है जिसे आप एक बार तो देख ही सकते है।  


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad