Header Ad

Squid Game Season 2 : एक बार फिर शुरू होगा मौत का खेल ।

Squid Game Season 2 : एक बार फिर शुरू होगा मौत का खेल । 


Squid Game Season 2 : नेटफ्लिक्स दुनियाभर मे अपने अच्छे कंटेंट की वजह से दर्शकों के बीच मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म है । जहा हर दिन नेटफ्लिक्स द्वारा अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बड़ी बड़ी अनाउंसमेंट की जाती है अगर आप एक नेटफ्लिक्स यूजर है तो आपके लिए एक आज एक खुशखबरी नेटफ्लिक्स द्वारा जारी की गई है। जिसे जानकर आपकी तबियत खुश होने वाली है दरअसल हाल ही मे नेटफ्लिक्स द्वारा बहुचर्चित  वेबसीरीज squid game के सीजन 2 की एक झलक दिखाई या कह सकते है की एक हिंट दिया गया है जिससे ये पता चलता है की squid game का दूसरा सीजन बहुत जल्द दर्शकों के बीच आने वाला है। 

Squid Game Season 2 update


Squid Game Season 2 Update 


Squid game एक कोरियन वेबसीरीज है जिसने पिछले साल भारत सहित पूरे विश्व मे जबरदस्त पॉपुलरिटी हासिल की थी और देखते ही देखते दुनियाभर मे सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया था। इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और लोग इसके नेक्स्ट सीजन की डिमांड भी करने लगे थे। तो squid game के मेकरस् ने पब्लिक की डिमांड को ध्यान मे रखते हुए उनकी उत्सुकता पर फुलस्टॉप लगा दिया है और जल्द से जल्द इसके सेकंड सीजन को रिलीज़ करने का फैसला लिया था। जो बहुत जल्द पूरा होने वाला है। हालाँकि मेकरस् द्वारा इसके दूसरे सीजन की रिलीज़ डेट का ऐलान नही किया गया है पर हम कह सकते है की ये सीजन अगले साल तक नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकता है। 


Squid Game Season 2 Release Date 


तो दोस्तों आपको नेटफ्लिक्स की इस नई अपडेट के बारे मे जानकर कैसा लगा कॉमेंट करके जरूर बताये और squid game Season  2 की सभी लेटेस्ट जानकारियां पाने के लिए नोटिफिकेशन बेल को प्रेस करे ताकि हर अपडेट आसानी से आप तक पहुँच सके। 


Top Post Ad

Below Post Ad