Header Ad

Lady Superstar Movie Release Date ln Hindi : नयनथारा बनेगी लेडी सुपरस्टार, होने वाला है धमाका

Lady Superstar Movie Cast, Release Date, Director, Trailer In Hindi

Lady superstar Movie Release Date

Lady Superstar Movie : महामारी के खत्म होने के बाद इन दिनों फिल्म अनाउंसमेंट पीक पर है लगभग सभी फिल्म प्रोडक्शन कंपनिया अपनी आने वाली फिल्मों की अनाउंसमेंट कर रहे है। इस रेस मे जी स्टूडियो सबसे आगे है 'Gadar 2' जैसी बड़ी फिल्मों की घोषणा के बाद जी स्टूडियो ने हाल ही मे अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है। बता दे की जी स्टूडियो ने अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल नेम लेडी सुपरस्टार रखा है। जी स्टूडियो द्वारा यह घोषणा यूट्यूब पर एक टीजर रिलीज़ के साथ की गई है टीजर लगभग 30 सेकंड लंबा है जिसे अब तक एक लाख व्यू मिल चुके है और ये अनाउंसमेंट टीजर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया भी बटोर रहा है। 


Lady Superstar Movie Cast 


फिल्म के अंदर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री नयनथारा लेडी सुपरस्टार के मुख्य किरदार मे होगी बता दे की यह नयनथारा की 75वी फिल्म होने वाली है जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अन्य कास्टिंग की बात करे तो फिल्म मे आपको तमिल एक्टर सत्यराज, और जय संपथ जैसे प्रतिभाशाली कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। 


Lady Superstar Movie Director


लेडी सुपरस्टार फिल्म का निर्देशन और लेखन निलेश कृष्णा कर रहे है इससे पहले निलेश साल 2019 मे रिलीज़ हुई मराठी फिल्म 'स्मिगमा' भी निर्देशित कर चुके है। जबकि इस फिल्म को जी स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है। 


Lady Superstar Movie Release Date 


हालाँकि अभिनेत्री नयनथारा के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नही की गई है जैसे ही इस पर कोई अपडेट आयेगी मे आपको जरूर अपडेट करूँगा। 


Top Post Ad

Below Post Ad