Header Ad

बोल्ड सीन के मामले मे आश्रम को टक्कर देती है एमएक्स प्लेयर की यह नई वेबसीरीज

Mx Player Bold Web Series : जैसा की आप जानते है की एमएक्स प्लेयर बोल्ड कंटेंट के मामले मे अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म से काफी अलग रहा है। हाल ही मे रिलीज़ हुई आश्रम और हैलो मिनी जैसी जबरदस्त वेबसीरीज का क्रेज़ देखते हुए लोगों के बीच एमएक्स प्लेयर की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और लोग आश्रम, हैलो मिनी के अलावा यहा रिलीज़ होने वाली सभी वेबसीरीज देखने लगे है। इन दिनों एमएक्स प्लेयर ने लोगों के दिमाग मे ऐसी छवि बनाई है जिसे भूलना उनके लिए बिल्कुल भी संभव नही है।

Mx Player Bold Web Series Miya Biwi Aur Murder

आज हम आपको एमएक्स प्लेयर पर हाल ही मे रिलीज़ हुई एक ऐसी वेबसीरीज के बारे मे बताने जा रहे है जिसने बोल्ड सीन के मामले मे एमएक्स की सभी वेबसीरीज को पीछे छोड़ दिया है। आप इस वेब सीरीज को देखने के बाद अब तक की सभी वेबसीरीज को भूल जायेंगे। इतना ही नही आश्रम जैसी बोल्ड सीरीज भी आपको इस वेबसीरीज के सामने फीकी लगेगी।


इसके सामने फीकी लगेगी आश्रम


मिया बीवी और मर्डर इस वेबसीरीज आप बिल्कुल फ्री मे एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हो ये सीरीज आपको यह कहने पर मजबूर कर देगी की आश्रम वेबसीरीज के सीन मिया बीवी और मर्डर के सीन के सामने चाय कम पानी है।


वेबसीरीज मे सस्पेंस के साथ बोल्ड सीन का तड़का लगाया गया है।


इस वेबसीरीज के अंदर पहले ही एपिसोड से बोल्ड सीन का तड़का लगाया गया है इसमे कुल 9 एपिसोड है और हर एपिसोड लगभग 22 मिनट लंबा है। हर एपिसोड मे बोल्डसीन के साथ जबरदस्त कॉमेडी भी देखने मिलती है जो इस सीरीज का की-पॉइंट है।


मिया बीवी और मर्डर वेबसीरीज की स्टारकास्ट


सीरीज के अन्दर राजीव खंडेलवाल पुलिस अफसर

जयेश के किरदार मे है तो वही दूसरी तरफ मंजरी फंडाबीस ने प्रिया का रोल निभाया है इन्होंने अपने किरदार मे बोल्डनेस की सारी हदे पार करते हुए इस सीरीज को जमीन से सीधे आसमान पर पहुंचा दिया है। इन दोनों के अलावा सीरीज मे रुसाद राणा, ऋतिक दिनेश, आशुतोष पांडे और अश्मिता बक्शी भी आपको अहम किरदारों मे नजर आयेंगे।


  

Top Post Ad

Below Post Ad