Header Ad

Sursuri-Li Part - 2 ( Ullu Web Series ) : सुरीली लगायेगी बोल्डनेस् का तड़का फिर मचेगा बबाल।

Sursuri-Li Part - 2 ( Ullu Web Series ) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 


Ullu Webseries


Ullu Web Series - उल्लू की ओरिजिनल वेबसीरीज सुरसुरी-ली भाभी का दूसरा पार्ट बहुत जल्द रिलीज़ होने वाला है। बता दे की इसका पहला भाग 1 जुलाई को रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था और देखते ही देखते ये शो लोगों का पसंदीदा शो बन गया है। उल्लू ने ज्यादा देर न करते हुए इसके दूसरे पार्ट की रिलीज़ डेट भी तय कर ली है। (Ullu Upcoming Webseries) इसका दूसरा पार्ट अब 8 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा। उल्लू द्वारा हाल ही मे इसका ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने पर पता चलता है की दूसरा पार्ट पहले पार्ट से अधिक मजेदार होने वाला है। 


Ullu New Web Series ( Sursuri-Li Part-2) 


पहले पार्ट मे दिखाया गया था की सुर जवान हो गया है और जल्द से जल्द शादी करना चाहता है क्योंकि उसे शादी के बाद की पहली रात का मजा जल्द से जल्द लेना है । लेकिन लड़के का बाप उसकी तब तक शादी नही करेगा जब तक की दहेज वाली लड़की नही मिल जाती। जैसे तैसे करके सुर का बाप एक लड़की ढूँढ लेता है जिसका नाम सुरीली होता है। इसके बाद दोनों की शादी फिक्स हो जाती है और पहले पार्ट की कहानी यही खत्म हो जाती है। अब इसके दूसरे पार्ट के ट्रेलर मे दिखाया गया है की सुर और सुरीली की शादी हो चुकी है और सुर अपनी पत्नी सुरीली को चाँद तारे पर ले जाने की बात करता है जिसके बाद आगे का प्रोग्राम चालू हो जाता है अब पार्ट 2 मे देखना ये होगा की सुर और सुरीली की शादीशुदा जिंदगी मे खुशिया आती है या गम कहानी आगे कई और ट्विस्ट देगी या खत्म होगी ये तो पार्ट देखने के बाद ही पता चलेगा। 


Ullu Web Series Sursuri-Li Part - 2


इस सीरीज के मेकर और निर्देशक हसन शाहिद नकवी ने पार्ट 2 की टैगलाइन कुछ इस तरह से पेश की है 'दीवाने को दीवानी मिल जायेगी, मोहब्बत उसे हर वक़्त तड़पायेगी, बदलेगा जीवन उसका तब, जब सुर को सुरीली मिल जायेगी। 


Sursuri-Li Webseries (Ullu Webseries) Cast -

 

अजय मेहरा (सुर) 

निधि महावन (सुरीली)

जय शंकर त्रिपाठी (राजन) 

अंकुर मल्होत्रा (डबुद्) 

माही खान (कामिनी) 


Ullu Webseries Release Date - 8 july 2022


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad