Header Ad

Akshay Kumar Reaction : फिल्म रक्षाबंधन के बायकॉट पर आया अक्षय का रियेक्शन जानिए उन्होंने क्या कहा।

Akshay Kumar React On Boycott Raksha Bandhan : फिल्म रक्षाबंधन के बायकॉट पर आया अक्षय का रियेक्शन जानिए उन्होंने क्या कहा।

अक्षय कुमार स्टारर् फिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ के पहले ही बॉयकॉट टीम के निशाने पर चल रही है और ट्विटर पर लोग बायकॉट रक्षाबंधन के नारे लगाने से बिल्कुल नही चूक रहे है ऐसे मे फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने जो बातें कही है वो बातें हमने नीचे बताई है। 

Boycott Raksha Bandhan movie

Akshay Kumar : लगातार बायकॉट हो रही अपनी फिल्म रक्षाबंधन को लेकर आखिर कार अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अक्षय ने इस पर ऐसा जवाब दिया है कि लोग उनकी तारीफ करने लगे है। अक्षय इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस साल पहले ही उनकी 2 बड़ी फिल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' फ्लॉप हो चुकी है। इसलिए अक्षय पर अब रक्षाबंधन को हिट कराने का दबाव बड़ गया हैं लेकिन इस बीच अक्षय की फिल्म को लगातार ट्विटर पर बायकॉट किया जा रहा हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने कहा कि उन्हें इस बात से बहुत दुख पहुंचा हैं कि लोग हिंदी फिल्मों को बायकॉट कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि इससे पहले भी 'आरआरआर' और 'छपाक' जैसी फिल्मों का  बहिष्कार किया गया था और बहुत कम लोग हैं जो ये काम करते हैं वो शरारत कर रहे हैं लेकिन कोई बात नही। ये एक स्वतंत्र देश है यहा हर किसी को वो करने की अनुमति है जो वो करना चाहते है। इस तरह की चीजे करने का कोई मतलब नही हैं। हम सभी अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कगार पर हैं। में उनसे अनुरोध करुगा की ऐसी चीजों को हाईलाइट ना करे तभी हमारे देश के लिए बेहतर होगा। 


आखिर क्यु हो रहा फिल्म 'रक्षाबंधन' का बायकॉट


दरअसल अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का बायकॉट उनकी वजह से नही बल्कि इस फिल्म के राइटर कनिका ढिल्लो की वजह से किया जा रहा हैं। कनिका को कुछ समय पहले हिंदू विरोधी ट्विट करते पाया गया था और वो ट्विट रक्षाबंधन फिल्म के रिलीज़ से पहले वायरल हो रहे है। कुछ साल पहले कनिका ने गौ मूत्र, हिजा प्रतिबंध और संप्रदाय के बारे में कई गलत ट्विट लिए थे लोग कनिका के इन ट्विट को ढूंढ कर ले आए और अब वो इसी के सहारे  अक्षय की फिल्म का विरोध कर रहे हैं। हालांकि 11 अगस्त को अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज़ हो रही हैं लेकिन जिस तरह से माहौल बन रहा हैं अभी कुछ भी कहना बहुत मुश्किल हैं ।

Top Post Ad

Below Post Ad