Header Ad

Malkin Bhabhi (Prime Shots Web series) : पड़ोसियो पर आया रेणु भाभी का दिल पति के घर से बाहर जाने के बाद करती है

Malkin Bhabhi (Primeshots Web Series) Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

पड़ोसियो पर आया रेणु भाभी का दिल पति के घर से बाहर जाने के बाद करती है गलत काम धमाकेदार है प्राइमशॉट की अपकमिंग वेबसीरीज

Malkin Bhabhi Webseries

PrimeShots : प्राइम शॉट दर्शकों के बीच अपनी धमामकेदार बोल्ड वेबसीरीज को लेकर हमेशा चर्चा मे रहता है और इसके कंटेंट की वजह से यूजर्स की संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। लोगों को इसका कंटेंट भी बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही मे प्राइम ने 'शौकीन अंकल' और 'नालायक' जैसी धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज़ की थी जिन्हे दर्शकों द्वारा खुब पसंद किया गया और इन्ही सीरीज की वजह से प्राइम दर्शकों की नज़रों मे आने लगा। अब अपने दर्शकों को खुश करने के लिए प्राइम ने एक और जबरदस्त बोल्ड वेबसीरीज की घोषणा कर दी है जिसका नाम (Malkin Bhabhi) रखा गया है। मालकिन भाभी का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों के बीच चर्चा मे है और ये अब तक हजारों व्यू अपने नाम कर चुका है ट्रेलर वाकई मे कमाल का है जिसने पूरी सीरीज देखने के लिए अंदर से मजबूर कर दिया है लेकिन सीरीज को देखने के लिए आपको थोड़ा सा इंतज़ार करना होगा। 


Malkin Bhabhi Trailer 


कहानी सोनू और उसके दोस्त की है जो किराये पर एक घर खरीदते है। जिसका भाड़ा 8 हजार रुपए है इस घर की मालकीन रेणु नाम की भाभी है जो अपने पति के साथ रहती है। अब सोनू और उसका दोस्त भाभी के पड़ोसी बन चुके है तो इसी बीच सोनू और उसके दोस्त की मुलाकात रेणु से होती है। और सोनू का दोस्त पहली नजर मे भाभी को अपना दिल दे बैठता है कहानी आगे बढ़ती है और कुछ दिनों बाद सोनू के दोस्त और भाभी मे अच्छी खासी दोस्ती बन जाती है दोस्ती प्यार मे बदल जाती है और रेणु अपने पति की गैर मौजूदगी मे सोनू के दोस्त के साथ शरीरिक संबंध बनाने लगती है सब कुछ ठीक ठाक चल रहा होता है तभी रेणु का पति उस पर शक करने लगता है क्योंकि वो रेणु के व्यवहार मे बदलाव देख रहा है। अब आगे क्या होगा ये आपको सीरीज देखने के बाद पता चलेगा। ट्रेलर काफी बोल्ड है जिसमे हिरल रदादिया (Hiral Radadiya) की बोल्डनेस आपका दिल जीत लेगी हिरल एक कमाल की एक्ट्रेस है जो अब तक वेब सीरीज के अंदर काम चुकी है उन्होंने उल्लू की बहुचर्चित वेबसीरीज चर्मसुख और पलंगतोड़ मे भी अपना अभिनय दिया है। 

Top Post Ad

Below Post Ad