Header Ad

Sita Ramam Movie Review - क्लासिक लव स्टोरी है दुलकर सलमान की यह फिल्म, रुलाने मे रही कामयाब

Sita Ramam Movie Review - क्लासिक लव स्टोरी है दुलकर सलमान की यह फिल्म, रुलाने मे रही कामयाब लेकिन कहा रह गई कमी जानिए कैसी है फिल्म 


Sita Ramam Movie Review
Sita Ramam Movie

Sita Ramam Movie : दक्षिण भारत के जानेमाने अभिनेता दुलकर सलमान की फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है यह एक क्लासिक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी लेफ्टिनेंट राम और सीता की प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म मे दुलकर सलमान ने राम का किरदार किया है तो इनके अपोजिट रोल यानी सीता के रोल मे बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने काम किया है बता दे की इस फिल्म से मृणाल ठाकुर ने अपना साउथ डेव्यू किया है इन दोनों कलाकारों के अलावा फिल्म मे रस्मिका मंधाना भी है जो आफरीन नाम की लड़की का किरदार निभा रही है। यह एक तेलुगु भाषी फिल्म है जिसे कई भाषाओं मे डब करके रिलीज किया गया है इस फिल्म के निर्देशक हनु राघवपुडी है जो इसके लेखक भी है। 


Sita Ramam Movie Story In Hindi


सीता रामम एक बहुत ही इमोशनल लव स्टोरी है जिसका हिरो राम और हिरोइन सीता है राम एक लड़का है जो आर्मी मे लेफ्टिनेंट होता है। राम की लाईफ अच्छी खासी मजे कट रही होती है। इसी बीच राम को सीता नाम की एक अंजान लड़की का खत मिलता है और राम को सीता से प्यार हो जाता है  एक अच्छा कनेक्शन बनने के बाद राम की पोस्टिंग कश्मीर की घाटियों मे हो जाती है। आगे राम सीता को एक और प्यार भरा खत लिखता है जो सीता तक नही पहुँच पाता और उनका कनेक्शन पूरी तरह टूट जाता है लगभग 2 साल बाद आफरीन नाम की लड़की आती है जो उस खत को सीता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाती है अब ये खत सीता तक कैसे पहुंचेगा और खत पढ़ने के बाद सीता का क्या हाल होता है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Sita Ramam Movie Review


सीता रामम एक ऐसी कहानी है जिससे हर कोई जुड़ाव महसूस करने लगेगा। किसी से सच्चा प्रेम होने के बाद उससे बिछड़ना कितना दर्द देता है वह दुख बयाँ करती है ये स्टोरी फिल्म का फर्स्ट हॉफ थोड़ा कमजोर है लेकिन सेकंड हॉफ की बात करे तो यही से असली इमोशन शुरू होता है जो आपको रोने तक को मजबूर कर सकता है दुलकर सलमान एक जबरदस्त एक्टर है जिनकी एक्टिंग हर किरदार मे एक अलग छाप छोड़ती है। मृणाल ठाकुर ने भी सीता के किरदार मे लाजवाब काम किया है उन्होंने इस बार भी अपनी एक्टिंग स्किल से दर्शकों को खुश किया है। रस्मिका मंधाना का किरदार भी कमाल का है उनके किरदार के बिना ये पूरी कहानी अधूरी रह जाती। फिल्म का म्युज़िक उतना खास तो नही है फिर भी इतना कह सकता हू की म्युज़िक आपको बोरिंग नही लगेगा। ज्यादातर फिल्म को कश्मीर मे ही शूट किया गया है इसलिए आपको कश्मीर घूमने का मौका भी मिलेगा इस फिल्म के जरिये। यह एक जबरदस्त लव स्टोरी है जिसे आपको देखना चाहिए। 


Top Post Ad

Below Post Ad