Header Ad

Mismatched Season 2 Review In Hindi : फिर से प्राजकता कोली और रोहित सराफ की जोड़ी ने मचाया धमाल, होश उड़ा देगा लव ट्रियंगल

Mismatched Season 2 Review In Hindi : एक बार फिर प्राजकता कोली और रोहित सराफ की जोड़ी मचाया धमाल, होश उड़ा देगा लव ट्रियंगल 


Mismatched Season 2 Review In Hindi


Mismatched Season 2 : पिछले कुछ समय से नेटफ्लिक्स ने इंडियन यूथ ओरिएंटेड कंटेंट को काफी बढ़ावा दिया है। अंग्रेजी भाषा मे नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी वेबसीरीज और फिल्में उपलब्ध है। अब हिंदी मे भी यंग एडल्टस के लिए भर भर के कंटेंट बनाया जा रहा है। इसी प्रकार के कंटेंट का छोटा सा हिस्सा है मिसमैच्ड सीजन 2 जी हा दोस्तों साल 2020 मे रिलीज़ हुई रोमांटिक स्टूडेंट ड्रामा वेबसीरीज मिसमैच्ड का सीजन 2 आज रिलीज़ कर दिया गया है। यानी की एक बार फिर से आपको डिंपल और ऋषि की अनोखी लव स्टोरी से जुड़ने का मौका मिल रहा है। बता दे की सीरीज मे आपको प्रसिद्ध यूट्यूबर प्राजकता कोली डिंपल अहूजा के किरदार मे नजर आने वाली है दूसरी तरफ रोहित सराफ है जो ऋषि की भूमिका निभा रहे है। इन दोनों के अलावा रणविजय सिंह और दिव्या मलवडे भी है जो मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगे। 


Mismatched Season 2 Story In Hindi


इस वेबसीरीज की कहानी संध्या मेनन की नोवेल 'व्हेन डिंपल मेट ऋषि' पर आधारित है जिसमे डिंपल और ऋषि की प्रेम कहानी बताई गई है डिंपल एक सिंपल लेकिन अद्भुत लड़की है जो टेक्नोलॉजी के क्षेत्र मे अपना करियर बनाना चाहती है इस सपने को पूरा करने के लिए वो कोडिंग सीख रही है जिसे सीखने के बाद वो एप बनाना चाहती है दूसरी तरफ ऋषि है जिसकी मुलाकात कॉलेज मे डिंपल से होती है वो पुराने जमाने के रोमांटिक हीरो की तरह है और अपनी लव स्टोरी को फिल्मी रखना चाहता है। समय बीतने के साथ ही इन दोनों मे गहरी दोस्ती हो जाती है इतने मे इनकी लाइफ मे एक तीसरे इंसान हर्ष की एंट्री होती है और कहानी लव ट्रिंगल मे बदल जाती है। अब ये लव स्टोरी कौन सा नया मोड़ लेगी ये आपको सीरीज मे देखना होगा । कॉलेज मे एप डिजाइन करने के लिए एक असाइमेंट् दिया गया है जिसे जीतने वाले को बेहतरीन इंटर्नशिप का मौका मिलेगा अब डिंपल रोमांस और दोस्ती की भावनाओ मे फसकर भी इंटर्नशिप कैसे प्राप्त करती है ये आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Mismatched Season 2 Review 


इस सीरीज का नया सीजन जबरदस्त है जिसमे पिछले सीजन के सभी उलझे हुए सवालों के जवाब दर्शकों को आसानी से मिलेंगे। ये कहानी कई जगह आपको हसायेगी तो कही रुलायेगी और कॉलेज की रंगीन दुनिया से रूबरू करायेगी। इन सब के अलावा ऋषि और डिंपल की लव स्टोरी मे आने वाले ट्विस्ट आपको सीरीज से बांधकर रखेंगे। यह पूरी तरह से नौजवान दर्शकों को ध्यान मे रखकर बनाई गई सीरीज है। इस सीरीज की सबसे अच्छी बात यह है की इसकी कहानी पूरी तरह से डिंपल और ऋषि की प्रेम कहानी के इर्द गिर्द नही घूमती इसमे अन्य किरदारों की पर्सनल लाइफ को भी टटोला गया है। डिंपल के किरदार मे प्राजकता कोली पहले से कई गुना बेहतर लगती है और रोहित सराफ ने भी ऋषि के किरदार मे उनका अच्छा साथ निभाया है। इनके अलावा रणविजय सिंघा और दिव्या मलवडे भी अपने अपने किरदारों मे खूब जमे। निर्देशन की बात करे तो आकर्श खुराना ने बतौर निर्देशक एक बेहतरीन वेब सीरीज तैयार की है जो नौजवान दर्शक वर्ग को खूब पसंद आयेगी।  










 

Top Post Ad

Below Post Ad