Header Ad

Phone Bhoot Movie Release Date In Hindi : फोन भूत के ट्रेलर मे दिखा कटरीना का अतरंगी अवतार, होश उड़ा देगा ये ट्रेलर

 Phone Bhoot Movie Release Date In Hindi : फोन भूत के ट्रेलर मे दिखा कटरीना का अतरंगी अवतार, होश उड़ा देगा ये ट्रेलर 


Phone Bhoot Movie Release Date


Phone Bhoot : काफी लंबे समय के इंतज़ार के बाद केटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म फोन भूत का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है फोन भूत एक कॉमेडी हॉरर ड्रामा मूवी होने वाली है। बता दे की ये ट्रेलर आपको डर के साथ साथ कॉमेडी का फुल डॉज भी दे सकता है। ट्रेलर के अंदर देखा जा सकता है की कट्रीना कैफ भूत बनी हुई है दूसरी तरफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी दुनिया के ऐसे दो प्राणी है जिन्हे भूत देखने की स्पेशल पॉवर मिलती है। ट्रेलर काफी फनी है जिसने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर देखने पर लगता है की फोन भूत बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 


Phone Bhoot Movie Trailer 


दोस्तो ट्रेलर की शुरुआत मे ही बता दिया जाता है की इस फिल्म की कहानी काल्पनिक है और इसमे कई सारी बुरी शक्तियों का जिक्र किया गया है। इसके सिद्धांत और ईशान को दिखाया जाता है जिन्हे भूत देखने की अनोखी शक्ति मिली है और इस ताकत के जरिये वो भूत पकड़ने का काम करने वाले है इसी बीच इनके घर पर कटरीना कैफ भूत बनकर प्रकट हो जाती है। जो उन्हे एक बिजनेस आईडिया देती है। इसके बाद तीनों मिलकर भूत पकड़वाने के लिए एक नंबर जारी करते है और भूतों को पकड़ने मे जी जान से लग जाते है और खूब पैसे छापते है। सब कुछ अच्छा चल रहा होता है इतने मे भूतों के देवता आत्मा राम (जैकी श्रॉफ) की एंट्री होती है। जो पूरे गेम को ही पलट देता है। 



कैसा है 'फोनभूत' का ट्रेलर 


दोस्तों फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है जिसमे सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की केमिस्ट्री खूब जम रही है कटरीना कैफ इस नये अवतार के साथ आपको काफी इंप्रेसिव लगने वाली है। डर के साथ कॉमेडी का कॉम्बिनेशन बिठाना बहुत ही कठिन होता है लेकिन ट्रेलर को देखने पर लगता है की डायरेक्टर गुरमीत सिंह इस काम सफल रहे है ट्रेलर मे आपको ढेर सारी कॉमेडी देखने मिलेगी जो इस ट्रेलर को सबसे अलग बनाती है बैकग्राउंड म्युज़िक फाडू टाइप का रखा गया है जो जगह जगह पर गूजबम्प्स उत्पन्न करता है। 





Top Post Ad

Below Post Ad