Header Ad

Chakki Movie Review : बिजली विभाग मे होने वाले भ्रस्टाचार को मारा गया तमाचा है राहुल भाट की यह फिल्म,

Chakki Movie Review In Hindi : बिजली विभाग मे होने वाले भ्रस्टाचार को मारा गया तमाचा है राहुल भाट की यह फिल्म, 


Chakki Movie Review In Hindi


Chakki Movie : बिजली भी न बीबी हो गई आए कम जाये ज्यादा दोस्तों यह डायलॉग फिल्म चक्की का है जो आज सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म मे आपको राहुल भाट मध्यमवर्गीय परिवार के बेटे विजय के किरदार मे दिखाई देंगे जो बिजली विभाग मे हो रहे भ्रस्टाचार की चपेट मे आ जाते है इनके अलावा फिल्म मे आपको प्रिया बापत देखने मिलेगी जो विजय की प्रेमिका बनी हुई है यह एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। जिसके निर्देशक सतीश मुंदा है जबकि फिल्म को भरत निंदरवाल द्वारा बनाया गया है। 


Chakki Movie Story In Hindi


चक्की एक छोटे शहर मे रहने वाले विजय की कहानी है जिसकी लाइफ पूरी तरह से सेट होने वाली है। उसकी एक प्रेमिका भी है जिसे बचपन से प्यार करता है और बात शादी तक पहुँच जाती है लेकिन इसी बीच विजय बिजली विभाग मे होने वाले एक भ्रस्टाचार की चपेट मे आ जाता है दरअसल चक्की के मीटर मे कुछ खराबी होने के कारण उसका एक महीने का बिल डेढ़ लाख से उपर पहुँच जाता है जो की विजय के लिए बड़ी समस्या पैदा करता है इस समस्या के निवारण के लिए विजय बिजली ऑफिस के कई चक्कर काटता है और भ्रस्टाचार की चपेट मे आ जाता है इसी टेंशन के कारण दूसरी तरफ उसकी पर्सनल लाइफ भी पूरी तरह से बिगड़ जाती है अब विजय इस भ्रस्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई कैसे लड़ता है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Chakki Movie Review 


मूवी की कहानी दमदार है कांसेप्ट मे भी बहुत दम है फिल्म की कहानी यह बताती है की सरकारी दफ्तरों मे होने वाला भ्रस्टाचार एक आमआदमी के जीवन को किस तरह से प्रभावित करता है। चक्की सिर्फ एक फिल्म नही बल्कि बिजली विभाग मे होने वाले भ्रस्टाचार के खिलाफ करारा तमाचा है। राहुल भाट ने विजय के किरदार मे लाजवाब काम किया है उन्होंने इस किरदार मे नेचुरल एक्टिंग की है जो आपको भी बहुत पसंद आने वाली है प्रिया बापत भी विजय की प्रेमिका के किरदार मे खूब जमी इनके अलावा सपोर्टिंग कास्ट भी उम्मीदों पर खरी उतरी है। फिल्म के डायलॉग काफी मजाकिया अंदाज मे लिखे गए है जो किरदारों के मुह से निकलने के बाद एक अलग ही असर छोड़ते है। इस फिल्म की सबसे खास बात है स्क्रीनप्ले जी हाँ दोस्तों स्क्रीनप्ले लाजवाब है जिसने एक नॉर्मल सी कहानी को रियल बना दिया है हर एक सीन अपनी जगह पर एक अच्छा अनुभव देता है। 

Top Post Ad

Below Post Ad