Header Ad

Farebi Yaar (Ullu Webseries) : देवर के प्यार मे किस हद तक गिरेगी सुगंधा भाभी।

Farebi Yaar Webseries : Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi

Ullu Webseries

Ullu Webseries : वैसे तो इंडिया मे कई ऐसे ओटीटी प्लेटफोर्मस् है जो बोल्ड वेबसीरीज लेकर आते है लेकिन इन सब की तुलना मे उल्लू इंडिया का सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहाँ पर एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज देखने मिलती है यहाँ आये दिन किसी न किसी वेबसीरीज की घोषणा की जाती है और कुछ दिनों के अंतर पर सीरीज को प्लेटफॉर्म की एप पर रिलीज़ कर दिया जाता है आज उल्लू ने एक और दमदार और बोल्ड वेब सीरीज की घोषणा एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ कर दी है जी हाँ दोस्तो आपको बता दे की उल्लू की इस अपकमिंग सीरीज का नाम 'फरेबी यार' (Farebi Yaar) रखा गया है जो 3 फरवरी को उल्लू की एप पर देखने मिलेगी। ट्रेलर देखकर लगता है की यह वेबसीरीज साल 2023 के शुरुआत मे उल्लू द्वारा बनाई गई सबसे Ullu Bold Webseries होने वाली है। 


Ullu New Webseries Trailer (Farebi Yaar Webseries Trailer) 


उल्लू की इस अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है जिसमे दिखाया की सोसाइटी मे एक नव विवाहित जोडा आता है सुगंधा का पति उसे बताता की इस सोसाइटी मे सभी लोग अच्छे है लेकिन तुम नई हो तो नीचे वाले फ्लोर मे रह रही निखत नाम की महिला से सावधान रहना इसके बाद सुगंधा का पति अपने एक हैंडसम दोस्त को अपने घर पर रहने के लिए बुला लेता है। इसके बाद ट्रेलर मे जो दिखाया गया है उसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे। दरअसल सुगंधा और उसके पति के दोस्त के बीच मसालेदार खिचड़ी पकने लगती है। और एक दिन सुगंधा अपने पति के दोस्त के साथ घर छोड़कर भाग जाती है। ट्रेलर काफी दमदार है जो सीरीज को देखने की एक्साईटमेंट को डबल करता है। इस सीरीज मे आपको भर भर के हॉट सीन देखने मिलने वाले है। 


उल्लू ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज फरेबी यार की थीम कुछ इस तरह से रखी है। 'नजर से दूर कहाँ है हम, प्यार मे मजबूर कहा है हम, उन्हे ढूढ़ते है हम हर रोज पर उन्हे कहा मालूम की कहाँ है हम। 






Tags

Top Post Ad

Below Post Ad