Header Ad

Quotation Gang Movie Release Date : एक गैंग मेंबर बनना हलुआ नही है बिडू समझा

Quotation Gang Movie Release Date : एक गैंग मेंबर बनना हलुआ नही है बिडू समझा। जानिए कैसा है फिल्म का ट्रेलर और कब होगी रिलीज़। 


Quotation Gang Movie Trailer : बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रोफ और एक्ट्रेस प्रियामणि की हाइपरलिंक क्राइम ड्रामा फिल्म 'कुटेशन गैंग' का ट्रेलर सामने आ चुका है। हाइपरलिंक फिल्में वह फिल्में होती है जिनमे कोई नायक या कोई खलनायक नही होता लेकिन बहुत सारे पात्र अपनी दुनिया मे विभिन्न स्थितियों का सामना करते है। दोस्तो बता दे की यह एक पैन इंडिया फिल्म है जो तमिल, तेलुगु, कन्नड और हिंदी सहित कई अन्य भाषाओं मे भी रिलीज़ होगी पिछले दिनों फिल्म से प्रियामणि के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किये गए थे जिन्हे ऑडिएंस द्वारा खूब पसंद किया था और लोगों के बीच पोस्टर मे खून से रंगा प्रियामणि का डरावना चेहरा देखकर फिल्म को लेकर काफी एक्साईटमेंट भी थी। तो अब फैंस की बेसब्री बहुत जल्द खत्म होने वाली है क्योंकि मेकर्स द्वारा फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया ट्रेलर कमाल का है जिसमे प्रियामणि के अलावा जैकी श्रोफ और सनी लियोनी भी जबरदस्त अवतार मे नजर आ रहे है। इसे विवेक कुमार कन्नन ने निर्देशित किया है। 


Quotation Gang Movie Trailer (कैसा है 'कुटेशन गैंग' का ट्रेलर) 


फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है जिसकी शुरुआत जैकी श्रोफ की आवाज से होती है। जिसमे वो कहते है की 'एक गैंग मेंबर बनना हलुआ नही है बिडू समझा' हालाँकि ट्रेलर को देखने से कहानी का साफ साफ अंदाजा नही लगाया जा सकता लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है की कहानी तस्करों की एक गैंग के इर्द गिर्द घूमने वाली है। फिल्म की कास्टिंग गजब की है बताया जा रहा है की फिल्म मे प्रियामणि ने एक खतरनाक कॉट्रैक्ट किलर शकुंतला का किरदार निभाया है। और दूसरी तरफ अभिनेता जैकी श्रोफ ने एक दमदार गैंग लॉर्ड की भूमिका निभाई है इस किरदार मे उनका लुक दिलचस्प है इन दोनों के अलावा सनी लियोनी का किरदार एक चालाक गृहणी का होने वाला है अपने नये अवतार मे सनी भी काफी शानदार लगती है फिल्म का ट्रेलर काफी डार्क है जिसमे आपको डर, प्रेम और विश्वासघात का अहसास होगा। बैकग्राउंड म्युज़िक काफी कड़क और इंट्रेस्टिंग है जो आपके रोंगटे खड़े कर सकता है। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को चेन्नई और जम्मू कश्मीर मे शूट किया गया है। ट्रेलर को देखकर लगता है की यह एक मास्टरपीस होने वाली है। 


Quotation Gang Movie Cast : 

जैकी श्रोफ, प्रियामणि, सनी लियोनी, सारा अर्जुन, गायत्री रेड्डी, विष्णु वारियर

Quotation Gang Movie Release Date : जैकी श्रोफ और प्रियामणि अभिनीत इस फिल्म रिलीज़ डेट की घोषणा नही की गई है जैसे ही कोई खबर मिलेगी हम आपको अपडेट करेंगे। 

Top Post Ad

Below Post Ad