Header Ad

Thunivu Movie Review In Hindi : एक्शन सीन्स की दुकान है अजीत की यह फिल्म लेकिन कहानी मे दिखती है बहुत सी कमिया।

Thunivu Movie Review In Hindi : एक्शन सीन्स की दुकान है अजीत की यह फिल्म लेकिन कहानी मे दिखती है बहुत सी कमिया। पढ़िये फिल्म का रिव्यू -


Thunivu Movie Review In Hindi


Thunivu Movie : साउथ एक्टर अजीत कुमार की एक्शन पैक फिल्म 'थूनिवु' (Thunivu) रिलीज हो चुकी है। अजीत कुमार साउथ के एक दमदार अभिनेता है जिन्होंने 'वेदालम' और 'वलीमई' जैसी कई और एक्शन पैक फिल्में दी है इसलिए इन्हे साउथ मे एक्शन हीरो के नाम से भी जाना जाता है। आज इस एक्शन हीरो की एक और फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म की कहानी बैंक रॉबरी पर आधारित होने वाली है। जिसे अंजाम देने का काम अजीत करते है यानी की फिल्म अजीत नेगेटिव रोल निभा रहे है। अजीत के अलावा इस फिल्म मे आपको मंजु वारीअर, समुथाकर्नि, जॉन कोकेन और वीरा जैसे साउथ के और भी कई दिग्गज कलाकार अहम रोल निभाते दिखेंगे। दोस्तो इस फिल्म का निर्देशन साउथ के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एच विनोथ ने किया है। 


Thunivu Movie Story In Hindi


कहानी मे दिखाया जाता है की एक गैंग एक पुलिस अधिकारी की मदद से बैंक मे अवैध रूप से जमा की गई बड़ी रकम चुराने का प्लान बनाते है सब कुछ प्लान के अनुसार चलता है और बैंक मे चोरी को अंजाम दिया जाता है लेकिन इसी दौरान बैंक मे डार्क डेविल (Ajith Kumar) की एंट्री होती है जो उस गैंग द्वारा बनाये गए प्लान को ही हाईजैक कर लेता है और बैंक पर उसका कब्जा हो जाता है। अब आगे जो होगा वो देखना आपके लिए काफी दिलचस्प होगा। अब अजीत ऐसा क्यु करते है यह सस्पेंस फिल्म के क्लैमेक्स मे खुलता है। 


Thunivu Movie Review In Hindi


फिल्म की कहानी देखी देखी सी लगती है ऐसा लगता है की किसी पुरानी कहानी मे एक्शन सीन्स का नया तड़का लगाकर स्क्रीन पर चिपका दिया हो यहाँ निर्देशक कहानी को पकड़ने मे असफल रहे उन्होंने कहानी पर ज्यादा ध्यान नही दिया है। वैसे फिल्म काफी हद तक मनोरंजक हो जाती है जब सस्पेंस फिल्म का अहम हिस्सा बन जाता है। फिल्म के एक्शन सीन कुछ हवा मे शूट किये सीन लाजवाब लगते है सिनेमेटोग्राफि बेहद उम्दा है जो इस फिल्म का प्लस पॉइंट लगती है। फिल्म मे अजीत कुमार का लुक काफी कमाल का है अजीत ने एक खूंखार डेविल के किरदार मे जबरदस्त एक्टिंग की है इस फिल्म मे उनकी एक्टिंग का लेवल अन्य फिल्मों से अलग था। इसमे उनका एट्टीटुय्ड गंभीर लगता है। उनके किरदार की एंट्री के बाद पर्दे पर जान आ जाती है। अन्य कलाकारों ने भी अपने किरदारों मे उम्दा प्रदर्शन किया है। फिल्म का बैकग्राउंड लाजवाब है जो आपको खूब पसंद आने वाला है। कुल मिलाकर कहे तो यह एक अच्छी फिल्म है जिसे मनोरंजन के लिए देखा जा सकता है। 



Top Post Ad

Below Post Ad