Header Ad

Waltair Veerayya Movie Review In Hindi : मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की जोड़ी ने पर्दे पर मचाया धमाल

Waltair Veerayya Movie Review In Hindi : मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की जोड़ी ने पर्दे पर मचाया धमाल। रिव्यू पढ़े -

Waltair Veerayya Movie Review In Hindi

Waltair Veerraya Movie : इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की एक्शन पैक्ड फिल्म 'वाल्टेयर विरैया' सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। साल 2022 मे जिस तरह साउथ इंडियन फिल्मों ने कमाल किया है उसे देखते हुए यह बिल्कुल भी नही कहाँ जा सकता की साउथ फिल्म इंडस्ट्री इतने मे ही रुकने वाली है क्योंकि 2023 के शुरू होते ही उन्होंने अपना जलवा दिखाना चालू कर दिया है पहले 11 तारीख को THINUVU, 12 को VARISU और अब 'वाल्टेयर विरैया' यानी की यह पूरा साल भी साउथ फिल्मों के नाम होने वाला है। बता दे की 'वाल्टेयर विरैया' पैन इंडिया फिल्म है जिसमे आपको चिरंजीवी और रवि तेजा के अलावा श्रुति हसन भी मुख्य किरदार मे देखने मिलेगी। इस फिल्म को लेकर लोगों का एक्साईटमेंट लेवल इसलिए भी बढ़ा है क्योंकि इसमे एक नही दो दो बड़े सुपरस्टार एक ही फेम मे धासु एक्शन करते दिख रहे है फिल्म की कहानी ड्रग माफियाओं पर आधारित है और इसका निर्देशन बॉबी कोली ने किया है। 


Waltair Veerayya Movie Story In Hindi


फिल्म की कहानी ड्रग माफियाओं पर आधारित है जिसमे दिखाया जाता है की एक खतरनाक ड्रग डीलर भारत मे खुलेआम ड्रग सप्लाई चैन को बढ़ावा देता है और सबकुछ जानते हुए भी पुलिस उसका कुछ नही बिगाड़ पाती क्योंकि उसके पास जनता है जो पुलिस के रास्ते मे आकर उसकी ढाल बन जाती है। लेकिन एक हस्ते खेलते इन लोगों की जिंदगी मे अचानक ऐसा कुछ होता है की कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। जिसके बाद फिल्म की कहानी मे कई बड़े उतार चढ़ाव आते है और 'वाल्टेयर विरैया' शेर की तरह अपना बदला लेने के लिए जंगल मे निकल पड़ता है जहां उसकी भिड़त एक पुलिस कमिश्नर (Ravi Teja) से होती है। अब आगे कहानी मे क्या होगा यह बताकर मे आपका मजा खराब नही करूँगा बेहतर यही होगा की आगे की कहानी जानने के लिए आप सिनेमाघरों तक जाए। 


Waltair Veerayya Movie Review 


ड्रग माफिया, अंडरवर्ल्ड डॉन और पुलिस इन सभी चीजों पर बनी हम पहले भी कई फिल्में देख चुके है तो ऐसा नही कहा जा सकता की कहानी मे कोई नयापन है कहानी वही है सिर्फ उसमे कुछ मिर्च मसाले डालकर स्क्रीन पर नये अंदाज मे सजा दिया गया है। हालांकि इस मसालेदार कहानी मे आपको जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस तो मिलेगा ही साथ मे कॉमेडी, रोमांस, और इमोशन का भी शानदार तड़का लगाया गया है। कहानी मे थ्रिल और सस्पेंस न के बराबर है लेकिन आने वाले ट्विस्ट आपको फिल्म से बांधकर रखेंगे। फिल्म लगातार मनोरंजन करती है एक पल के लिए भी बोझिल नहीं होती। कई दृश्य आपको हंसाते हैं आपको इमोशनल करते हैं। खास तौर पर चिरंजीवी और रवि तेजा वाले किस्से शानदार बने हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, डायलॉग, एक्शन सीन मे चलाये गए कैमरा एंगल और बैकग्राउंड म्युज़िक जबरदस्त है जो इसे देखने लायक बनाता है। 'वाल्टेयर विरैया' के किरदार मे चिरंजीवी मे कमाल की एक्टिंग की है उनका स्टाइल बोलने का ढंग रोमांटिक सीन और एक्शन सीन मे उनकी पकड़ को देखते हुए बिल्कुल भी नही लगता की वह 67 साल के हो चुके है। उनका स्क्रीन प्रेजेंस लाजवाब लगता है इनके अलावा रवि तेजा ने भी अपने केमियो रोल मे बेहतरीन एक्टिंग की है चिरंजीवी के साथ इनकी जोड़ी कई गुना असर दिखाती है। श्रुति भी अपने किरदार मे खूब जमी चिरंजीवी के साथ उनकी लव केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है। 




Top Post Ad

Below Post Ad