Header Ad

Upcoming Web Series And Movies February 2023 : इस महीने लगेगा फिल्मों और वेबसीरीज का मेला होगी बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज़।

Upcoming Webseries And Movies : इस महीने लगेगा फिल्मों और वेबसीरीज का मेला होगी बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज़ जानिए क्या क्या शामिल है लिस्ट मे। 

Upcoming Webseries and Movies February 2023

Upcoming Webseries And Movies : यह पूरा साल फिल्मों और वेबसीरीज के लिहाज से बहुत बड़ा और अच्छा साल होने वाला है क्योंकि साल के पहले महीने मे ही फिल्मों और वेबसीरीज ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है बॉलीवुड ने अपनी शुरुआत 'पठान' से की तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी पीछे नही है साउथ ने भी पहले महीने 2 से 3 जबरदस्त फिल्में दी है बात करे वेबसीरीज की तो जनवरी मे कोई बड़ी वेबसीरीज रिलीज़ नही हुई है लेकिन अब फरवरी महीने हमे ढेर सारी फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल सकती है तो चलिए बताते है की क्या क्या रिलीज़ होगा इस महीने मे। 


 Jehanabad : Love And War (Webseries) 


'जहनाबाद एक अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज होने वाली है जिसमे जेल ब्रेक की घटना दिखाई जायेगी। सीरीज का ट्रेलर भी हाल ही मे रिलीज़ कर दिया गया है। कास्टिंग की बात करे तो इस शो मे आपको ऋत्विक भौमिक, हर्षिता गौंड, परंब्रत चक्रवर्ती, रजत कपूर, सुनील सिन्हा, सत्यदीप मिश्रा और राजेश जैश अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे जबकि राजीव वर्णवाल और सत्यांशु सिंह शो के निर्देशक है। 

Jehanabad Webseries Release Date : यह सीरीज 03 फरवरी 2023 को सोनिलिव पर स्ट्रीम होगी। 


Class (Webseries) 


'क्लास' एक स्कूल ड्रामा सीरीज है जिसकी कहानी को दिल्ली के सबसे बड़े स्कूल हेम्पटन इंटरनेशनल मे पढ़ने वाले बिगडेल छात्रों की लाइफ के इर्द गिर्द लिखा गया है। ट्रेलर को देखने से साफ पता चलता है की स्कूल लाइफ के अलावा सीरीज मे ढेर सारा क्राइम भी देखने मिलेगा। इस शो मे आपको गुरफ़तेह मीरजादा, अंजलि शिवारमन, चिंतन रच के अलावा और भी कई कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे बता दे की इस शो का निर्देशन आसिम अहलूवालिया ने किया है। 

Class Webseries Release Date : यह सीरीज 03 फरवरी 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 


Faraaz (Movie) 


फराज़ एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। फिल्म के अंदर फराज़ नाम के उस नौजवान लड़के की कहानी को फोकस मे डाला गया है जो ढाका कैफे मे हुए आतंकवादी हमले के समय बहादुरी के साथ दुश्मनो का सामना करता है। फिल्म मे आपको जूही बब्बर, आमिर अली, आदित्य रावल मुख्य रोल मे देखने मिलेंगे बता दे की फराज़ का निर्देशन अवार्ड विनिंग डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है। 

Faraaz Movie Release Date : आदित्य रावल स्टारर् यह फिल्म 03 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


Michael (Movie) 


माइकल साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति, गौतम मेनन और संदीप किशन के लीड रोल वाली एक अपकमिंग क्राइम ड्रामा मूवी है जिसमे आपको रोमांस भी देखने मिलेगा। यह फिल्म काफी मसालेदार होने वाली है जिसमे हड्डी तोड़ एक्शन सीन जोरदार रोमांस और धोखेबाजी देखने मिल सकती है। फिल्म मे सुदीप किशन माइकल का किरदार निभा रहे है उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन रंजीत जयकोडी ने किया है। 

Michael Movie Release Date : माइकल एक पैनइंडिया फिल्म है जो 03 फरवरी 2023 को तेलुगु तमिल, मल्यालम, कन्नड़ और हिंदी मे रिलीज होगी। 


Almost Pyar With DJ Mohabbat (Movie) 


यह एक म्युज़िकल रोमांस ड्रामा पर आधारित फिल्म होने वाली है। फिल्म मे आपको एक नही बल्कि दो दो टीनेज लव स्टोरीज देखने मिलेगी यह एक म्युज़िकल् ड्रामा मूवी है तो म्युज़िक भरपूर मात्रा मे डाला गया है। फिल्म मे आपको अलाया एफ, करण मेहता और विक्की कौशल देखने मिलेंगे इनके अलावा और भी नये कलाकार है किरदारों को पेश करेंगे। बता दे की इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप है। 

Almost Pyar With DJ Mohabbat Release Date : फिल्म 03 फरवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। 


Farzi (Webseries) 


यह शाहिद कपूर की ओटीटी डेव्यू सीरीज होने वाली है बताया जा रहा है की यह सीरीज एक्शन ड्रामा पर आधारित होने वाली है। सीरीज मे आपको शाहिद कपूर के अलावा रेजिना कैसेंड्रा, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, केके मेनन, जाकिर हुसैन और अमोल पालेकर जैसे दमदार एक्टर की टोली अहम किरदारों मे दिखाई देगी। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है जो अबतक कई बेहतरीन शो निर्देशित कर चुके है। 


Farzi Webseries Release Date : 

यह वेबसीरीज 10 फरवरी 2023 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जायेगी। 







Top Post Ad

Below Post Ad