Header Ad

Tiger 3 Release Date In Hindi : यशराज फिल्मस का स्पाई यूनिवर्स तैयार जानिए टाइगर 3 और वार 2 के अलावा और क्या है लिस्ट मे

YRF Spy Universe Announcement : यशराज फिल्मस का स्पाई यूनिवर्स तैयार जानिए टाइगर 3 और वार 2 के अलावा कौन कौन सी फिल्में होंगी इस यूनिवर्स का हिस्सा। 
Yashraj films Spy Universe

YRF Spy Universe : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'पठान' इन दिनों सोशल मीडिया पर दबाकर ट्रेंड कर रही है। यह ट्रेंड कभी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस द्वारा बनाये जाते है तो कभी ट्रोलर्स द्वारा कई लोग इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड है तो कोई इसके विरोध मे खड़ा होकर बॉयकॉट पठान का अलाप छेड़ रहा है जब से पठान का 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज़ हुआ है तब से फिल्म को लेकर बहुत सारी कंट्रोवर्सी इंटरनेट पर तैर रही है। इसके बाबजूद यशराज फिल्म प्रोडक्शन इन सब बातों पर ध्यान न देते हुए 'पठान' के ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही अपना खुद का स्पाई यूनिवर्स लाने की तैयारी कर चुका है कहा जा रहा है की ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही YRF प्रोडक्शन द्वारा स्पाई यूनिवर्स की ऑफिशियल घोषणा कर दी जायेगी। यानी की YRF Spy Universe के अंदर हमे और भी कई स्पाई थ्रिलर फिल्में देखने मिलने वाली है। 


YRF Production Spy Universe 


बताया जा रहा है की 10 जनवरी 2023 को फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा। जबकि फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 (Pathan Movie Release Date) को सिनेमाघरों मे देखने मिलेगी। अभी तक यह फिल्म 2023 की सबसे बड़ी स्पाई थ्रिलर फिल्म मानी जा रही है। लेकिन आपको बता दे की पठान के अलावा इसी साल यशराज फिल्मस की और भी कई स्पाई फिल्में रिलीज़ होगी। इस बात की घोषणा खुद यशराज फिल्मस ने की है। बता दे की इस स्पाई यूनिवर्स मे 'पठान' के अलावा ऋतिक रोशन की फिल्म 'War 2' और 'Kabir' सलमान खान और कट्रीना कैफ स्टारर फिल्म 'Tiger 3' शामिल होंगी। ऐसे मे कयास लगाए जा रहे है की इस यूनिवर्स के तहत और भी फिल्में देखने मिल सकती है जिनकी घोषणा पठान के ट्रेलर रिलीज़ से की जायेगी। 


Tiger 3 Release Date ('टाइगर 3' मे सलमान के साथ दिखेंगे शाहरुख खान) 


दोस्तों सलमान खान (Salman Khan) की 'एक था टाइगर' फ्रेंचाइसी ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की 'वार' फ्रेंचाइसी और पठान तीनों यशराज फिल्मस की शानदार फिल्में है। आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की इन फिल्मों मे ऋतिक सलमान और शाहरुख ने लगातार अपना जलवा दिखाया है। इन सब फिल्मों के सिक्वल से स्पाई यूनिवर्स तैयार किया जायेगा जिनमे इन सभी अभिनेताओ के अलग अलग केमियो भी देखने मिलेंगे कहा जा रहा है की शाहरुख खान पठान रिलीज़ के तुरंत बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग की तैयारी करेंगे। पिछले दिनों सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बहुत बड़ी घोषणा की थी जिसके बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 'टाइगर 3' इसी साल दिवाली 2023 मे देखने मिल सकती है। 







Top Post Ad

Below Post Ad