Header Ad

Upcoming Web Series And Movies 2023 - इस साल धमाल मचायेगी यह फिल्में और वेबसीरीज।

Upcoming Web Series And Movies 2023 - इस साल धमाल मचायेगी यह फिल्में और वेबसीरीज जानिए क्या क्या है लिस्ट मे। पूरी लिस्ट देखें

Upcoming Webseries And Movies 2023

साल के शुरुआत मे यानी की जनवरी महीने से लेकर दिसंबर तक सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक फिल्मों और वेबसीरीज की बरसात होने वाली है अगर आप भी मेरी तरह हर महीने अलग प्रकार की नई नई वेबसीरीज और मूवीज देखने का शौक रखते है तो यह सूची आपके लिए ही है यहाँ हमने उन सभी वेबसीरीज और मूवीज को कवर किया है जो इस साल रिलीज़ होने जा रही है। 


1. Taza Khabar (Webseries) 

ताजा खबर फेमस यूट्यूबर भुवन बाम की आगामी वेबश्रृंखला है जो एक कॉमेडी ड्रामा श्रृंखला होने वाली है सीरीज मे आपको भुवन बाम के अलावा श्रेया पिलगांवकर , जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं मे नजर आने वाले है। सीरीज मुंबई मे रहने वाले वसंत गावडे नाम के एक शख़्स के इर्द गिर्द घूमने वाली है। जो की सफाईकर्मी है रोजमर्रा की परेशानियों से जूझ रहे वसंत को अचानक अहसास होता है की उसके पास अनोखी शक्तियाँ है जिनके जरिये उसे खबरो का पहले ही पता चल जाता है। ये सीरीज की मुख्य कहानी होने वाली है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन हिमांक गौड़ ने किया है। 

Taza Khabar Release Date :

भुवन बाम की यह सीरीज 6 जनवरी 2023 को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


2. Mumbai Mafia (Movie) 

मुंबई माफिया नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन फ्रांसिस लोंगहर्ट ने किया है फिल्म की कहानी को 1990 के दशक मे सेट किया गया है जिसमे मुम्बई की सड़को पर पुलिस और अंडरवर्ल्ड के बीच हुई लड़ाई को दिखाया जायेगा। यह वही गिरोह है जिसकी स्थापना आतंकवादी दाऊद अब्राहम ने की थी यह एक धमाकेदार डॉक्युमेंटरी फिल्म होने वाली है जिसमे आपको ढेर सारा थ्रिल और सस्पेंस भी देखने मिलेगा। 

Mumbai Mafia Release Date :

यह मूवी 6 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 


3. Varisu (Movie) 

यह साउथ की आगामी रोमांटिक और एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे आपको सुपरस्टार विजय और रश्मिका मंधाना मुख्य भूमिकाओं मे नजर आयेंगे। इनके अलावा योगी बाबू, सरथ कुमार और प्रकाश राज भी फिल्म का अहम हिस्सा होने वाले है। फिल्म की कहानी राजेंद्रन नाम के एक खुशमिजाज व्यक्ति की कहानी होने वाली है जो अपने पिता की रहस्यमयि मौत के बाद बहु अरब डॉलर के कॉर्पोरेट कंपनी का प्रभारी बनता है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन वामसी पेड्डीपल्ली ने किया है। 

Varisu Movie Release Date : 

यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


4. Trial By Fire (Webseries) 

यह बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की अपकमिंग वेबसीरीज है अभय लंबे समय के बाद इस सीरीज के जरिये वापसी कर रहे है सीरीज मे अभय के अलावा आशीष विद्यार्थी, अनुपम खैर और राजेश तेलंग जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिकाओं मे देखने मिलेंगेबताया जा रहा है की यह शो 1997 मे हुए दिल्ली के उपहार सिनेमाकांड पर की सच्ची घटनाओ से प्रेरित है

Trial By Fire Release Date :

यह सीरीज 13 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 


5. Lakadbaggha (Movie) 

लकड़बग्घा अपकमिंग एडवेंचर और एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे आपको रिद्धि डोंगरा और अंशुमन झा लीड रोल मे नजर आयेंगे। बता दे की फिल्म की कहानी अर्जुन बक्शी नाम के एक चौकीदार के इर्द गिर्द लिखी गई है जिसे जानवरो से बहुत प्यार है लेकिन जब उसे यह पता चलता है की कोलकाता बंदरगाह से जानवरो को अवैध रूप से बाहर भेजा जा रहा तब अर्जुन इन जानवरो को बचाने के लिए बड़ी मुसीबत अपने उपर ले लेता है अब यह मुसीबत कौन सी होगी यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा दोस्तों इस फिल्म का निर्देशन विक्टर मुखर्जी ने किया है। 

Lakadbaggha Movie Release Date :

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।  


6. Kuttey (Movie) 

कुत्ते बॉलीवुड की मल्टीस्टारर् आगामी फिल्म है जिसमे आपको बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान, कोंकोणा सेन शर्मा और नसरुद्दीन शाह जैसे और भी अन्य कलाकार अहम किरदारों मे नजर आने वाले है। कहानी क्राइम थ्रिलर पर आधारित होने वाली है जिसमे एक्शन का तड़का भी खूब लगाया गया है। बता दे की कुत्ते का निर्देशन आसमान भरद्वाज ने किया है। जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज के बैनर तले किया गया है। 

Kuttey Movie Release Date : 

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


7. Mission Majnu (Movie) 

यह साल 2023 मे ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसमे आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंधाना मुख्य रोल मे नजर आने वाले है यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी 1970 के दसक मे हुई कुछ वास्तविक घटनाओ से प्रेरित होकर लिखी गई है। इसमे दिखाया जायेगा की कैसे एक खुफिया रॉ एजेंट पाकिस्तान मे भारत के सबसे साहसी गुप्त मिशन को अंजाम देता है। बता दे की इसके निर्देशक शांतनु बागची है। 

Mission Majnu Movie Release Date : 

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर् यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 


8. Chhatriwali (Movie) 

यह बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कि आगामी फिल्म है जो सोशल ड्रामा पर आधारित होने वाली है रिपोर्ट मे बताया जा रहा है की यह फिल्म हसी मजाक के साथ आपका मनोरंजन करेगी। बता दे की फिल्म मे रकुल प्रीत सिंह कंडोम टेस्टर की मुख्य भूमिका निभाने वाली है इनके अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक और राजेश तेलंग भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। कहानी एक मिडिल क्लास लड़की की होने वाली है जो शहर मे काम की तलाश करती है लेकिन हाथ पाव मारने के बाद उसे एक कंडोम टेस्टर की नौकरी मिलती है जिसे करने से वह शर्माती है। 

Chhatriwali Release Date :

यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को जी5 पर रिलीज़ होगी। 


9. Pathan (Movie) 

पठान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म है जिसमे आपको किंग खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल मे नजर आने वाली है यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी पठान के इर्द गिर्द घूमने वाली है अब पठान कौन है और क्या करने वाला है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जबकि यश राज फिल्मस इसकी प्रोडक्शन कंपनी है। 

Pathan Movie Release Date - 

शाहरुख खान की यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


10. Gandhi Godse - Ek Yudh (Movie) 

यह बॉलीवुड की अपकमिंग ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको अभिनेता दीपक अंतानी महात्मा गांधी के किरदार मे और चिन्मय मंडेलकर नाथूराम गोडसे के किरदार मे नजर आने वाले है इनके अलावा फिल्म मे तनिशा शर्मा भी दिखाई देगी जिन्हे एक स्पेशल किरदार दिया गया है। यह तनिशा की पहली फिल्म होने वाली है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी मे महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बीच विचारधाराओ का युद्ध दिखाया जायेगा। बता दे की इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी है जो इससे पहले फिल्म 'भगत सिंह' का निर्देशन कर चुके है। 

Gandhi Godse Release Date : 

यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


11. Jahanabad (Webseries) 

जहनाबाद क्राइम ड्रामा पर आधारित सीरीज होने वाली है जिसमे प्यार का तड़का भी लगाया जायेगा। सीरीज मे आपको ऋत्विक भौमिक, हर्षिता गौर और रजत कपूर मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे वही इस सीरीज के निर्देशक राजीव बर्नवाल और सत्यांशु सिंह है। सीरीज की कहानी बिहार मे उपस्थित जिले जहनाबाद मे सेट है जिसमे 2005 के उस जहनाबाद को दिखाया जायेगा जब वहा पर अपराध चर्म सीमा पर था। 

Jehanabad Release Date : 03 feb


Upcoming Webseries And Movies February 2023  


Almost Pyar With Dj Mohabbat 

यह बॉलीवुड की अपकमिंग म्युज़िकल ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको ढेर सारा रोमांस भी देखने मिलेगा। फिल्म मे आपको अलाया एक स्कूल गर्ल की मुख्य भूमिका मे दिखाई देंगी। बता दे की यह बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का प्रोजेक्ट है तो उम्मीद की जा सकती है की इस फिल्म मे आपको कुछ नया और इंट्रेस्टिंग देखने मिलेगा। 

Almost Pyar With Dj Mohabbat Release :

यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


 Shehzada (Movie) 

शहजादा कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जो एक्शन ड्रामा और कॉमेडी पर आधारित होने वाली है। बता दे की शहजादा साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की जबरदस्त फिल्म अला वैकुंठपुरम का ऑफिशियल हिंदी रीमेक होने वाली है जिसमे आपको कृति सेनन भी लीड रोल मे नजर आयेगी इनके अलावा मनिशा कोयराला, परेश रावल और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं मे देखने मिल सकते है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। 

Shehzada Release Date :

कार्तिक आर्यन स्टारर् यह फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


 Farzi 

फर्जी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की ओटीटी डेव्यू सीरीज होने वाली है बताया जा रहा है की यह सीरीज एक्शन ड्रामा पर आधारित होने वाली है। सीरीज मे आपको शाहिद कपूर के अलावा रेजिना कैसेंड्रा, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, केके मेनन, जाकिर हुसैन और अमोल पालेकर जैसे दमदार एक्टर की टोली अहम किरदारों मे दिखाई देगी। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है जो अबतक कई बेहतरीन शो निर्देशित कर चुके है। 

Farzi Webseries Release Date : 

यह वेबसीरीज 10 फरवरी 2023 मे प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। 

Selfie (Movie) 

सेल्फी बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग मूवी है। फिल्म की घोषणा कुछ दिनों पहले एक छोटे से टीजर से की गई थी जिसके बाद से अक्षय के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन अब बहुत जल्द यह इंतज़ार खत्म होने वाला है। बताया जा रहा है की सेल्फी साउथ की हिट मूवी 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक होने वाली है। इस फिल्म मे आपको इन दोनों कलाकारों के अलावा और भी बड़े कलाकार अहम किरदारों मे दिखाई देंगे हालाँकि अभी तक उन लोगों के नाम की घोषणा नही की गई है।

Selfie Movie Release Date :

यह फिल्म अक्षय कुमार स्टारर् यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी। 

Class (Webseries) 


'क्लास' एक स्कूल ड्रामा सीरीज है जिसकी कहानी को दिल्ली के सबसे बड़े स्कूल हेम्पटन इंटरनेशनल मे पढ़ने वाले बिगडेल छात्रों की लाइफ के इर्द गिर्द लिखा गया है। ट्रेलर को देखने से साफ पता चलता है की स्कूल लाइफ के अलावा सीरीज मे ढेर सारा क्राइम भी देखने मिलेगा। इस शो मे आपको गुरफ़तेह मीरजादा, अंजलि शिवारमन, चिंतन रच के अलावा और भी कई कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे बता दे की इस शो का निर्देशन आसिम अहलूवालिया ने किया है। 

Class Webseries Release Date : यह सीरीज 03 फरवरी 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 


Faraaz (Movie


फराज़ एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। फिल्म के अंदर फराज़ नाम के उस नौजवान लड़के की कहानी को फोकस मे डाला गया है जो ढाका कैफे मे हुए आतंकवादी हमले के समय बहादुरी के साथ दुश्मनो का सामना करता है। फिल्म मे आपको जूही बब्बर, आमिर अली, आदित्य रावल मुख्य रोल मे देखने मिलेंगे बता दे की फराज़ का निर्देशन अवार्ड विनिंग डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है। 

Faraaz Movie Release Date : आदित्य रावल स्टारर् यह फिल्म 03 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


Michael (Movie) 


माइकल साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति, गौतम मेनन और संदीप किशन के लीड रोल वाली एक अपकमिंग क्राइम ड्रामा मूवी है जिसमे आपको रोमांस भी देखने मिलेगा। यह फिल्म काफी मसालेदार होने वाली है जिसमे हड्डी तोड़ एक्शन सीन जोरदार रोमांस और धोखेबाजी देखने मिल सकती है। फिल्म मे सुदीप किशन माइकल का किरदार निभा रहे है उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन रंजीत जयकोडी ने किया है। 

Michael Movie Release Date : माइकल एक पैनइंडिया फिल्म है जो 03 फरवरी 2023 को तेलुगु तमिल, मल्यालम, कन्नड़ और हिंदी मे रिलीज होगी। 


Upcoming Webseries And Movies March 2023




Top Post Ad

Below Post Ad