Header Ad

Chor Nikal Ke Bhaga Movie Review In Hindi : सस्पेंस और थ्रिल का डबल डॉज निकली सनी कौशल की फिल्म जानिए क्यु देखें।

Chor Nikal Ke Bhaga Movie Review In Hindi : सस्पेंस और थ्रिल का डबल डॉज निकली सनी कौशल की फिल्म जानिए क्यु देखें। 


Chor Nikal Ke Bhaga Movie : सनी कौशल और यमी गौतम स्टारर् फिल्म 'चोर निकल के भागा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है।दिलचस्प ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर बहुत ही एक्साईटेड थे। 'चोर निकल के भागा' एक हीस्ट थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी आपको एक बेहद मनोरंजक सफर पर ले जायेगी। फिल्म मे आपको सनी कौशल और यमी गौतम के अलावा शरद केलकर भी मुख्य किरदार मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस फिल्म का निर्माण मेडडॉक एंटरटेनमेंट कंपनी के बैनर तले किया गया है और अजय सिंह फिल्म के निर्देशक है। 


Chor Nikal Ke Bhaga Movie Story In Hindi


फिल्म की कहानी मे दिखाया जाता है की एयर होस्टेज नेहा और उसका प्रेमी अंकित खुदको लोन शार्क से बचाने के लिए एक साथ मिलकर प्लेन के अंदर ही 40000 फीट की उचाई पर हीरे चुराने की योजना बनाते है। प्लानिंग उनकी अच्छी होती है लेकिन पूरा दाव उल्टा तब पड़ जाता है जब प्लेन के अंदर छुपी थर्ड पार्टी प्लेन को हाईजैक कर लेती है। हाईजैक के बाद दोनों बहुत बड़ी मुसीबत मे फस जाते है क्योंकि 150 लोगों मे से अंकित एक ऐसा इंसान होता है जिसे उन लोगों द्वारा खूब कूटा जाता है जिन्होंने प्लेन को हाईजैक किया था। जिसके बाद पुलिसवालों के शक की सुई अंकित की तरफ घूमती है और अंकित बहुत बड़ी मुसीबत मे फस जाता है अब अंकित इस मुसीबत से कैसे बचेगा और वह लोग कौन थे जिन्होंने प्लेन को हाईजैक किया था इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

Chor Nikal Ke Bhaga Movie Review 

चोर निकल के भागा एक नये जमाने का सिनेमा है। जिसमे आपको रोमांस, थ्रिल, एक्शन और सस्पेंस का पॉवरपैक मिश्रण मिलेगा। फिल्म की कहानी मे उड़ान के बाद एक अनूठा मोड़ आता है जो इस जर्नी को और भी खूबसूरत बनाता है। अजय सिंह का निर्देशन उम्दा था लेकिन फर्स्ट हॉफ मे इनकी पकड़ ढीली हो जाती है अगर उन्होंने और मेहनत की होती तो बात ही अलग होती। जितनी फिल्म के बजट को लेकर चर्चा है उतनी भव्यता फिल्म में नजर आती है। कॉस्ट्यूम डिजाइन उल्लेखनीय है। सिनेमाटोग्राफी, बैकग्राउंड म्यूजिक और सेट उम्दा है। वैसे फिल्म के ज्यादातर हिस्से को प्लेन के अंदर शूट किया गया है तो लोकेशन मे ज्यादा कुछ देखने नही मिलता। कास्टिंग की बात करे तो फिल्म की कास्टिंग बढ़िया है सनी कौशल और यमी की जोड़ी ने धूम मचाने मे कोई कसर नही छोड़ी। सनी कौशल एक चोर के किरदार मे होने के बाबजूद लोगों का दिल जीत लेते है। इनके अलावा शरद केलकर ने भी पुलिस अफसर के किरदार मे कमाल कर दिया उनका किरदार पूरी फिल्म के अंदर काफी इम्रेसिव लगता है। अगर आप सस्पेंस थ्रिलर के शौकीन है तो ये फिल्म आपके लिए पैसा वसूल साबित होने वाली है। 




Top Post Ad

Below Post Ad