Header Ad

South की अपकमिंग 8 सबसे महंगी फिल्में, मेकर्स ने बहाये पानी की तरह पैसें जानिए कितने तक पहुंची रकम

दोस्तों जैसा की आप जानते है साउथ फिल्म इंडस्ट्री दुगनी तेजी से ग्रो कर रही है। पुष्पा, आरआरआर, और केजीएफ को मिली भारी सफलता के बाद मेकर्स अपनी आने वाली फिल्मों पर पानी की तरह पैसा बहाकर काफी मेहंगे बजट वाली फिल्में बना रहे है (Upcoming South Big Budget Movies) तो आज हम बात करने वाले है साउथ की उन अपकमिंग फिल्मों की जो भारी बजट के साथ पैन इंडिया रिलीज़ होंगी। 

South Indian Most Expensive movies


1. Jailer 


'जेलर' सुपरस्टार रजनीकांत की एक्शन कॉमेडी पर आधारित अपकमिंग फिल्म है जिसमे शिवा राजकुमार, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन भी लीड रोल मे देखने मिलेंगे। कुछ दिन पहले यूट्यूब पर इसका प्रोमो भी रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। जैलर का बजट 200 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है और इसके निर्देशक नेल्सन है।

Jailer Movie Release Date : 

14 April 2023


2. Leo 


यह सुपरस्टार विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक है जिसमे विजय एक गैंगस्टर का किरदार निभाने जा रहे है। हाल ही मे इसका एक छोटा सा अनाउंसमेंट टीजर भी रिलीज़ किया गया था जो दर्शकों के बीच तगड़ा हाईप क्रियेट कर चुका है। 'लियो' भी एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसका पूरा बजट 250 से 300 करोड़ के बीच है। सबसे बड़ी बात यह है की इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है जो 'कैथी' और 'विक्रम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में डायरेक्ट कर चुके है। 

Leo Movie Release Date : 

19 अक्टूबर 2023


3. Surya 42 


यह सुपरस्टार सूर्या की मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म है। इसकी आधी से ज्यादा शूटिंग पूरी की जा चुकी है। पिछले दिनों फिल्म से एक छोटा सा मोशन पोस्टर देखने मिला था जिसने यूट्यूब पर धमाका कर दिया था। इस पिरीयड ड्रामा फिल्म मे सूर्या और दिशा पटानी लीड रोल मे दिखेंगे फिल्म का बजट लगभग 170 करोड़ बताया जा रहा है और इसके निर्देशक शिवा है। 

Surya 42 Release Date : 

1 November 2023


4. Indian 2 


ब्लॉकबस्टर फिल्म 'विक्रम' के बाद 'इंडियन 2' कमल हसन की दूसरी सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म होने वाली है जिसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार इसे लगभग 250 करोड़ के बजट मे बनाया जा रहा है और इसके निर्देशक एस शंकर है। कमल के अलावा रकुलप्रीत सिंह, काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर और सिद्धार्थ जैसे शानदार कलाकार इस फिल्म का हिस्सा है। 

Indian 2 Release Date : 2023


5. Puspa Part 2


170 करोड़ मे बनी पुष्पा पार्ट 1 को मिली बड़ी सफलता के बाद मेकर्स इसके दूसरे पार्ट यानी की पुष्पा द रूल की तैयारी मे जुट चुके है। रिपोर्ट है की मेकर्स इसकी शूटिंग भी शुरू कर चुके है। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा पार्ट 2 का बजट लगभग 450 से 500 करोड़ का रखा गया है। फिल्म मे आपको पुरानी कास्ट अल्लू अर्जुन, राष्मिका मंधाना और फ़हाद फासिल के अलावा विजय सेतुपथि का रोल भी देखने मिलेगा। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे है। 

Pushpa Part 2 Release Date : December 2023


6. Rc 15 


Rc 15 रामचरण की मोस्ट अवेटेड पॉलिटिकल थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट रामचरण के जन्मदिन के अवसर पर किया था। खबरो की माने तो यह फिल्म 180 करोड़ के बड़े बजट मे बनाई जा रही है और इसके निर्देशक एस. शंकर है। फिल्म मे आपको एक्टर रामचरण के अलावा कियारा अडवाणी, एस. जे. सूर्या और सुनील जैसे काफी सारे एक्टर अहम किरदारों मे नजर आने वाले है। 

Rc 15 Movie Release Date : January 2024


7. Kd : The Devil 


ध्रुव सरजा की अपकमिंग डार्क पिरीयड ड्रामा फिल्म है जिसके टीजर ने पूरे सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है फिल्म मे ध्रुव के अलावा संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी और रविचंद्रन मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे। यह एक कन्नड़ भाषा की फिल्म है जिसे पैन इंडिया रिलीज़ के लिए तैयार किया जा रहा है। फिल्म का बजट 50 करोड़ के लगभग बताया जा रहा है लेकिन बजट से जुड़ी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नही मिली है। बता दे की फिल्म के निर्देशक प्रेम है। 

Kd : The Devil Release Date : December 2023


8. Hari Hara Veera Mallu 


हरि हरा वीरा मल्लू भारतीय तेलुगु भाषा की पिरीयड एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसका निर्देशन साउथ के पॉपुलर डायरेक्ट क्रिस जगरलामुडी कर रहे है। फिल्म का बजट 150 से 200 करोड़ के बीच बताया जा रहा है फिल्म मे आपको पवन कल्याण, बॉबी देओल, निधि अग्रवाल, नर्गिश फाखरी और विक्रमजीत जैसे दमदार कलाकार देखने मिलेंगे। फिल्म का म्युज़िक ऑस्कर विनिंग गीत लेखक एम एम किरवानी तैयार कर रहे है। 

Hari Hara Veera Mallu Release Date : 2023 






Top Post Ad

Below Post Ad