Header Ad

Top 5 Crime Thriller Web Series 2023 In Hindi : क्राइम इतना की आँखे फट जाए देख लो यह है इस साल सबसे धासु चीज

दोस्तों आज मे आपको बताने वाला हू 2023 मे ताजा ताजा रिलीज़ हुई Top 5 Crime Thriller Webseries के बारे मे। अगर आप क्राइम और थ्रिल जॉनर के अधिक शौकीन है और अच्छी सी वेबसीरीज ढूँढ रहे है तो आज यहाँ आपकी तलाश खत्म हुई। 

Best crime Thriller webseries In hindi


1. Hunter


हंटर सुनील शेट्टी के लीड रोल वाली एक जबरदस्त क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसकी कहानी एक खूंखार और जाबांज पुलिस अफसर डीसीपी विक्रम के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी मे दिखाया जाता है की विक्रम एक अनाथालय की मालकिन लीना थॉमस की हत्या के झूठे आरोप मे फस जाता है जहा से उसे मुंबई की गंदगी को साफ करने का बड़ा मौका मिलता है और विक्रम इस मौके का ढंग से फायदा उठाकर बड़े बड़े बदमाशों को ढेर कर देता है। सीरीज की स्टोरी काफी शानदार है जिसमे आपको वो सब देखने मिलेगा जो आप देखना चाहते है। आप इस 8 एपिसोड वाली सीरीज को Amazon Mini Tv पर फ्री मे देख सकते हो।


2. Farzi 


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के लीड रोल वाली दिलचस्प सस्पेंस क्राइम थ्रिलर सीरीज है। स्टोरी सनी नाम के एक अर्टिस्ट की है जो नकली को हुबहु असली बनाकर बाजार मे बेंच सकता है जब उसके नानू पर पैसों का पहाड़ टूटता है तो वह अपने नानु के  सपने को बचाने के लिए बचपन के दोस्त फिरोज के साथ नकली नोट छापने का धंधा शुरू करता है और खूब पैसें कमाता है। लेकिन एक तेज तरार पुलिस अफसर उसके पीछे पड़ जाता है अब सनी इस चूहे बिल्ली के खेल कहाँ तक जिंदा रह पायेगा यह आपको सीरीज मे देखना होगा। फर्ज़ी को प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 


3. Rana Naidu


राणा नायडू एक एक्शन पैक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको राणा नाम के ऐसे गैंगस्टर की स्टोरी देखने मिलेगी जो मुंबई के फेमस सेलब्रिटी की बड़ी बड़ी मुसीबतों को चुटकियों मे सॉल्व करता है सिर्फ पैसों के लिए। राणा पैसों के लिए किसी भी हद तक जा सकता है लेकिन राणा की लाइफ मे सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब उसका बाप उसके सामने दीवार की तरह खड़ा होता है अब राणा और उसके बाप मे ऐसी क्या दुश्मनी है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। इन दोनों के बीच जो टक्कर होगी वह आपके होश उड़ा देगी। सीरीज की कहानी दमदार है जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 


4. Bad Trip


यह एक सस्पेंस थ्रिलर वेबसीरीज जिसमे चार ऐसे लोगों की स्टोरी दिखाई जाती है जो साथ मे एक कैब राइड कर रहे होते है। लेकिन इसी बीच कैब से एक आदमी गायब हो जाता है जिसके बाद एक नॉर्मल राइड किड्नेपिंग मे बदल जाती है। आगे कहानी मे बहुत सारे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो आपके रोंगटे तक खड़े कर सकते है इस सीरीज को आप सोनीलिव पर देख सकते है। 


5. The Night Manager

द नाइट मैनेजर एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है जिसमे आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर लीड मे देखने मिलेंगे। सीरीज की कहानी पूर्व नौसेना अधिकारी शान सेनगुप्ता की कहानी है जो बाद मे एक होटल का नाइट मैनेजर बन जाता है शान का मुख्य टार्गेट हथियारों की डीलिंग करने वाला एक गिरोह और उस गिरोह का मालिक है। शान इस गिरोह को धूल मे मिलाने के लिए उसका हिस्सा बन जाता है। अब शान इस गिरोह की नींव कैसे जड़ से उखाड़ेगा यही सीरीज मे आगे देखने मिलेगा। सीरीज जबरदस्त है जो आपको बांधकर रखने का वादा करती है। इस सीरीज को डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad