Header Ad

Top 7 Bold Web Series On Ullu - पानी निकाल देगी उल्लू की यह वेबसीरीज, अकेले मे ही देखें

दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है उल्लू की Top 5 Bold Webseries के बारे मे अगर आप Adult है और कुछ तड़कती भड़कती चीज देखना चाहते है तो यह आर्टिकल आपकी पूरी मदद करेगा। वैसे तो उल्लू की सभी वेबसीरीज बोल्ड होती है, लेकिन आज मे आपको उल्लु की सबसे ज्यादा बोल्ड वेबसीरीज के बारे मे बताने वाला हू। इन वेब सीरीज को आप फैमिली और बच्चो के साथ देखने की गलती बिल्कुल भी न करे क्योंकि यह सभी वेब सीरीज हद से ज्यादा बोल्ड है। यानी की यह सभी Watch Alone Webseries Of Ullu है। 


Best Bold Webseries On Ullu


1. Charmsukh (Jaane Anjane Mein) 


यह उल्लू की सबसे ज्यादा फेमस वेबसीरीज मे से एक है। स्टोरी की बात करे तो स्टोरी मे आपको देखने मिलेगा की एक बूढ़ा ससुर अपनी बहू से दिललगी कर बैठता है दरअसल जब बेटा काम के सिलसिले मे कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाता है इसी बीच उसकी बहू ससुर की तरफ आकर्षित होने लगती है और फिर सीरीज मे वो मोड़ आता है जब बोल्ड सीन बारिश बनकर उल्लू एप पर बरसने लगते है। 


2. Halala 


हलाला तीन तलाक पर आधारित एक जबरदस्त स्टोरी वाली वेबसीरीज है कहानी एक मिडिल क्लास परिवार मे रहने वाले राहिल और अफजा के इर्द गिर्द लिखी गई है जो एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते है और शादी के बंधन मे भी बंध जाते है लेकिन कुछ दिनों के बाद इन दोनों की लाइफ पूरी तरह से बदल जाती है और दोनों मे लड़ाई झगड़े भी खूब होते है।और फिर राहिल अफजा को तलाक दे देता है। इसके बाद सीरीज मे जो होगा वो आपको जरूर देखना चाहिए। 


3. Charmsukh (Aate Ki Chakki) 


इस सीरीज की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग और बोल्ड है जिसमे दिखाया जाता है की एक परिवार की दो बहुओ को गेहूँ पीसने वाली चक्की से प्यार हो जाता है क्योंकि चक्की कंपन पैदा करती है और यह कंपन इन दोनों को काफी आनंद देता है। लेकिन एक दिन एक आदमी इन दोनों वो सब करते देख लेता है अब इसके बाद सीरीज मे क्या होने वाला है जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 


4. Chawl House


यह भी चर्मसुख की एक कड़ी है जिसकी कहानी एक परिवार की है जिनके घर मे काफी कम जगह होती है। उपर से रिश्तेदार का एक लड़का अपनी पढ़ाई के चक्कर मे इनके घर रहने के लिए आ जाता है। फिर उस लड़के को घर की भाभी पसंद आ जाती है और भाभी भी उसके तरफ आकर्षित होने लग जाती है अब आगे सीरीज मे क्या होने वाला है ये तो आप थोड़ा बहुत समझ ही गए होंगे। 


5. The Bull Of Dalal Street 


यह शेयरमार्केट पर आधारित एक दमदार वेबसीरीज है जिसमे आपको देखने मिलेगा की छोटी सी गली से निकला एक आदमी पूरे शहर का राजा बन जाता है। जिसके बाद उसके पास गाड़ी बन्गला और वो सब कुछ होता है जो एक बड़े आदमी के पास होता है। लेकिन इस आदमी की सफलता का सबसे बड़ा राज क्या है यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी चाहिए। 


6. Woh Din (Desi Kisse) 


'वो दिन' भारती झा के लीड रोल वाली ताजा-ताजा रिलीज़ हुई शानदार रोमांटिक ड्रामा वेबसीरीज है। जिसमे एक नवविवाहित जोड़े की कहानी दिखाई गई है। जो अंधविश्वास के चलते अपनी पहली रात साथ मे नही बिता सकते। दरअसल दुल्हे की माँ ने मन्नत माँगी है जब तक यह मन्नत पूरी नही होती दुल्हे को अपनी दुल्हन से दूर रहना है लेकिन दुल्हन को यह बिल्कुल भी स्वीकार नही होता और वह अपनी सहेली से आईडिया लेकर दुल्हे को अपनी और आकर्षित करने की कई नाकाम कोशिशें करती है। अब दुल्हन अपने पति का प्यार पाने के लिए और कौन से हथकंडे अजमायेगी यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


7. Garam Masala 


'गरम मसाला' उल्लू की काफी पॉपुलर सुपरनेचुरल थ्रिलर सीरीज है जिसकी कहानी यंग शादीशुदा जोड़े प्रीति और अविनाश के इर्द गिर्द घूमती है। यह दोनों मिस्टर गोयल के घर किराये से रहने जाते है। लेकिन मिस्टर गोयल और उनकी मिसिस मिलकर एक ऐसी घटना को अंजाम देते है जो प्रीति और अविनाश की जिंदगी बर्बाद कर देते है। अब कैसे इन दोनों की लाइफ बर्बाद होती है और आगे इनके साथ क्या क्या होता है जानने के लिए आपको सीरीज देखनी चाहिए। 







Tags

Top Post Ad

Below Post Ad