Header Ad

Upcoming Seasons Of Popular Webseries : असुर सीजन 2 से लेकर 'कोटा फैक्ट्री 3' तक 2023 मे रिलीज़ होगी यह पाँच वेबसीरीज।

Upcoming Seasons Of Most Popular Indian Webseries

क्या आपको वेबसीरीज देखना पसंद है? अगर पसंद है तो साल 2023 आपके लिए बहुत ही खास होने वाला है। प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, वूट सेलेक्ट, एमएक्स प्लेयर और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफोर्मस् की कई बहुप्रतिक्षित वेबसीरीज है जो इस साल स्ट्रीमिंग की तैयारी मे जोरशोर से जुटी है। 

'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' से लेकर वूट सेलेक्ट की 'असुर सीजन 2' तक सभी ओटीटी स्पेस मे एंट्री की तैयारी कर चुकी है। इनमे से कई ऐसी रोमांचक वेबसीरीज है जिनका हम और इंतज़ार नही कर सकते। 

  दोस्तो आज हमने 2023 मे रिलीज़ होने जा रहे हिंदी शो की एक लिस्ट तैयार की है जिसमे इंडिया के सबसे पॉपुलर और धमाकेदार शो के नये सीजन शामिल है। 

Upcoming Seasons Of Most Popular Indian Webseries

1. Kota Factory Season 3


'कोटा फैक्ट्री' ने अपने दोनों सीजन से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया जिसके चलते दर्शक अब इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। वैसे यह एक ड्रामा सीरीज है जिसकी स्टोरी को राजस्थान के कोटा शहर मे स्थापित किया गया है। कोटा शहर आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने वाले कोचिंग सैंट्रो का केंद्र है जहाँ पर बड़ी संख्या मे छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए जाते है। कोटा फैक्ट्री इन्ही छात्रों के जीवन का अनुसरण करती है। सीरीज मे जितेंद्र कुमार, आलम खान, रेवती पिल्लई , मयूर मोरे और अहसास चन्ना लीड रोल मे देखने मिले थे और तीसरे सीजन के लिए भी लगभग यही कास्ट चुनी गई है। Kota Factory Season 3 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाला है इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी। 

Kota Factory Season 3 Release Date 


2. The Family Man Season 3


'The Family Man' प्राइम वीडियो की शानदार वेबसीरीज है जिसकी स्टोरी बहुमुखी कलाकार मनोज बाजपेयी के मुख्य किरदार खुफिया अधिकारी रविकांत तिवारी के इर्द गिर्द लिखी गई है। स्टोरी मे दिखाया जाता है रविकांत देश के प्रति ईमानदारी से अपना फर्ज निभाने के साथ साथ एक पारिवारिक आदमी भी है जो अपने परिवार का पूरा ख्याल रखता है। पिछले दोनों सीजन मे मनोज बाजपेयी दर्शकों का मनोरंजन करने मे बेहद सफल रहे अब देखना यह होगा की वो तीसरे सीजन मे भी लोगों का दिल रख पाएंगे या नही। शो के क्रियेटर राज एंड डीके एक इंटरव्यू के दौरान हिंट दे चुके है की शो 2023 के आखिर तक रिलीज़ हो सकता है। 

The Family Man Season 3 Release Date 


3. Asur Season 2


'असुर' वूट सेलेक्ट की सबसे अधिक पॉपुलर वेबसीरीज है जिसका पहला सीजन बेतहाशा सफल साबित हुआ था। शायद ही ऐसा कोई वेबसीरीज लवर होगा जिसने इस वेबसीरीज को देखा न हो। जिसने भी इस शो को देखा है पक्की बात है की उसको भी इस शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार है। श्वेता और गौरव शुक्ला इस शो के क्रियेटर है। सीजन 2 मे भी अरशद वारसी, रिद्धि डोंगरा, निखिल नायर सहित वो सभी कलाकार नजर आयेंगे जो पहले सीजन मे देखने मिले थे। वूट सेलेक्ट ने इस सीरीज के रिलीज़ से जुड़ी कोई भी अधिकारिक घोषणा नही की है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक वूट सेलेक्ट जल्द ही सीरीज की अधिकारिक घोषणा करने वाला है यानी की असुर का दूसरा सीजन 2023 खत्म होने से पहले दस्तक दे सकता है। 

Asur Season 2 Release Date 


4. Ashram Season 4


'आश्रम' बॉबी देओल के लीड रोल वाली एमएक्स प्लेयर की बहुचर्चित वेबसीरीज है जिसके तीनों सीजन काफी सफल रहे और तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड मे इसके चौथे सीजन की भी घोषणा कर दी गई थी। स्टोरी को बाबा निराला नामक एक पाखंडी संत के इर्द गिर्द लिखा गया है जिसने धरती पर अलग से एक दुनिया बना ली है जिसे लोग आश्रम के नाम से जानते है इस आश्रम मे उन सभी कालेधंधों को हवा दी जाती है जो समाज के लिए हानिकारक है। आश्रम एक दमदार क्राइम ड्रामा शो है जिसका चौथा सीजन 2023 मे एमएक्स प्लेयर पर दस्तक देने की तैयारी मे जुटा है।

Ashram Season 4 Release Date 


5. Arya Season 3


'आर्या सीजन 3' सुश्मिता सेन स्टारर् धमाकेदार वेब सीरीज है जिसके दोनों सीजन बेहद सफल रहे अब दर्शक इसके तीसरे सीजन का भी टुकटुकी लगाकर इंतज़ार कर रहे है। इस इंतज़ार को विराम देने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दो महीने पहले अपने यूट्यूब चैनल के जरिये एक वीडियो साँझा करते हुए खुशखबरी दी थी की आर्या सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यानी की अब दर्शकों को इसके लिए परेशान होने की जरूरत नही है। सीरीज 2023 के अंतिम महीनों तक दर्शकों की मोबाइल स्क्रीन तक पहुँच जायेगी। 

Arya Season 3 Release Date 

Top Post Ad

Below Post Ad