Header Ad

Kanguva Movie Release Date :सूर्या के फैंस मे दिखी खुशी की लहर कंगुवा का अनाउंसमेंट वीडियो हुआ जारी।

Kanguva Movie Release Date :सूर्या के फैंस मे दिखी खुशी की लहर कंगुवा का अनाउंसमेंट वीडियो हुआ जारी। पढ़िये पूरी खबर -

Kanguva Movie Release Date


साउथ के मशहूर अभिनेता सूर्या शिवकुमार की 42 वी फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट हो चुका है सोशल मीडिया पर सूर्या 42 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सूर्या के फैंस के बीच खलबली मच गई है। दरअसल अभिनेता सूर्या ने इस टाइटल की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए की थी जो काफी शानदार और दमदार है। वीडियो रिलीज़ के बाद फैंस के बीच तेजी से फैल कर हड़कंप मचा रहा है फैंस इसे जमकर पसंद कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया सांझा कर रहे है सूर्या (Surya Shivkumar) ने इस वीडियो के कैप्शन मे लिखा 'इस शक्तिशाली गाथा पर शिव और टीम के साथ करने मे बेहद खुशी हुई ।' #Kanguva का टाइटल लूक शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है।' बता दे की सूर्या की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम 'कंगुवा' (Kanguva) रखा गया है। 

Kanguva Movie Tittle Anouncement Video 

फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो काफी दमदार है जिसे बॉलीवुड अभिनेता तक शेयर करने से खुद को रोक नही पाए रितेश देशमुख ने अपने अलग अंदाज मे वीडियो की तारीफ करते हुए इसे शेयर किया है वीडियो मे एक आदमी को घोड़े पर बैठा दिखाया गया है जिसने कपड़े से अपने चेहरे को ढक रखा है। इसके अलावा चील और कुत्ते भी एनिमेटेड वर्जन मे दिखाये गए है। वीडियो के अंदर ग्राफिक्स का जमकर उपयोग किया गया है और साउंड ट्रैक भी कमाल का है जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है वैसे साउंड ट्रैक को श्री देवी प्रसाद ने बनाकर तैयार किया है। वीडियो को देखकर पता चलता है की फिल्म पूरी तरह एक्शन से भरपूर होगी। 

Kanguva Movie Cast In Hindi

कंगुवा मूवी की स्टारकास्ट की बात करे तो इसमे सूर्या और दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य रोल मे दिखाई देगी। अन्य कलाकारों के नाम अभी रिविल नही किये गए है। बता दे की फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है। जबकि स्टूडियो ग्रीन, केई ज्ञानवेलाराजा के ब्रांड के तहत यूवी क्रियेशन के साथ फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। 

Kanguva Movie Release Date in Hindi

सूर्या स्टारर् यह फिल्म 2024 से पहले पहले 10 भाषाओं मे भारत के सिनेमाघरों मे रिलीज़ की जायेगी। 





Top Post Ad

Below Post Ad