Header Ad

Gyaarah Gyaarah Web Series Release Date : सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है कृतिका कामरा और राघव जुयाल की अपकमिंग सीरीज का टीजर

Gyaarah Gyaarah Web Series Release Date : सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है कृतिका कामरा और राघव जुयाल की अपकमिंग सीरीज का टीजर

Gyaarah Gyaarah Webseries Teaser


जी5 ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज Gyaarah Gyaarah का टीजर रिलीज़ कर दिया है। करण जौहर और गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस सीरीज का टीजर जबरदस्त  सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। रियलिटी शो से देश मे अपनी पहचान बनाने वाले राघव जुयाल भी इसका हिस्सा होने वाले है यह साल मे दूसरी बार होगा जब राघव स्क्रीन पर अपनी कला दिखाते नजर आयेंगे। करण जौहर ने अपनी इस वेबसीरीज के लिए ओस्कर विनर गुनीत मोंगा से हाथ मिलाया है यह वही व्यक्ति है जिन्हे हाल ही मे 'The Elephant Whishpers' के लिए ऑस्कर से नवाजा गया था।


कैसा है Gyaarah Gyaarah का टीजर


ग्यारह ग्यारह इंवेस्टिगेशन थ्रिलर वेबसीरीज होने वाली है जिसमे धैर्य कारवा, राघव जुयाल और कृतिका कामरा लीड रोल मे देखने मिलेंगे। सीरीज का टीजर आज यानी की 23 मई को रिलीज़ कर दिया है जिसकी शुरुआत काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से होती है टीजर की एडिटिंग कड़क है जिसे देखने पर पता ही नही चलता की सीरीज की कहानी क्या होगी हिंट के नाम पर कुछ पुलिस वालों को दिखाया गया है जो किसी अंजान आदमी की तलाश मे यहाँ वहाँ भटक रहे है। इस सीरीज के टीजर से वूट सेलेक्ट की ओरिजिनल वेबसीरीज असुर की वाइब आती है। बैकग्राउंड स्कोर भी दमदार है जो सस्पेंस और थ्रिल को जस्टिफाई करता है।


Gyaarah Gyaarah Release Date : 

उमेश बिष्ट के निर्देशन मे बनी इस थ्रिलर वेबसीरीज की रिलीज़ डेट अभी तय नही है लेकिन इसके बारे मे जैसे ही कोई खबर मिलेगी सबसे पहले हम आपको अपडेट करेंगे।





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad