Header Ad

Top 5 Breathtaking Survival Korean Drama Web Series On (Netflix) : धड़कने तेज कर देगी यह कोरियाई ड्रामा सीरीज

क्या आप ऐसी वेबसीरीज की तलाश कर रहे हैं जो निश्चित रूप से आपकी धड़कनो को बढ़ा दे? अगर हाँ, तो आप बिल्कुल सही जगह पर है क्योंकि यहाँ हमने आपके लिए Top 5 Breathtaking Survival Korean Drama Web Series On Netflix की लिस्ट तैयार की है जो वर्थ वॉच है। यह सभी वेबसीरीज आपको दुनियाभर मे मशहूर ओटीटी प्लेटफोर्मस् Netflix पर देखने मिल जायेंगी।

Hindi Dubbed Best Korean Drama Survival Webseries On Netflix


1. Hellbound (2021) 


हेलबॉउंड एक डिजिटल कॉमिक पर आधारित सीरीज है जो काफी साल पहले लिखा गया था। हेलबॉउंड के अन्दर 2027 से 2030 के बीच मे सेट कोरिया के एक शहर की कहानी है। जिसमे दिखाया जाता है की अगर किसी व्यक्ति ने अपनी जिंदगी मे पाप किये है तो उसके सामने एक आत्मा आती है और बताकर जाती है की उसकी मौत कब होगी। ऐलान के मुताबिक तय वक्त पर तीन राक्षस आते है और उसे गलत कर्मो की सजा देकर मार देते है। इंडियन फिल्मों की तरह इसमे भी धर्मांध का हिस्सा दिखाया गया है। यह सीरीज The Truth Society नाम से मशहूर एक सोसाइटी का भी जिक्र करती है जो लोगों के कर्म उजागर करके जो सजा दी जा रही है उसका बचाव करती है। यह एक दमदार Survival Plot है जिसके कुल 6 एपिसोड आप Netflix पर हिंदी मे भी देख सकते है


2. All Of Us Are Dead (2022) 


Netflix की यह सीरीज उसी नाम से मशहूर वेबटून पर आधारित है। शो की कहानी को Hyosan High School मे पढ़ने वाले कुछ छात्रों के इर्द गिर्द लिखा गया है। दरअसल यह छात्र ज़ोंबी वायरस के ट्रैप मे फंस जाते है और इससे निकलने की कोशिश करते है। अब यह छात्र किस तरह से ज़ोंबी वायरस से निपटने की कोशिश करते है। अपनी जान बचाने के लिए उन्हे किस हद तक लड़ना पड़ता है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। यह 12 एपिसोड वाली एक दमदार कोरियाई सीरीज है जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 


3. Sweet Home (2020) 


यह एक एपोकैलिप्टिक हॉरर वेबसीरीज है जिसमे इंसानो के मोंस्टर मे बदल जाने की रहस्यमयि घटना दिखाती है। सीरीज मे अपार्टमेंट के अंदर रहने वाले लोगों और इन Zombies के बीच की लुभावनी लड़ाई दिखाई गई है। इसकी कहानी आपकी साँसे रोक देगी यकीन मानिये यह ड्रामा आपको खूब पसंद आयेगा आप इसके 10 एपिसोड हिंदी मे नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। 


4. Happiness (2021) 


यह भी एक Zombies पर आधारित प्लॉट है जिसकी कहानी को पेंडेमिक के बाद घटित एक और घटना पर लिखा गया है। इसमे दिखाया जाता है की कैसे एक आदमी के काटने के बाद यून से बोम नाम का संक्रामक रोग पूरे शहर मे फैल जाता है। एक एक करके आधे से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो जाते है इससे लड़ने के लिए लोगों को काफी संघर्ष करना पड़ता है यह लोग दुनिया मे जिंदा रहने के लिए कौन कौन से काम करते है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। इसमे कुल 12 एपिसोड है जिन्हे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।


5. Kingdom : The Ashin Of The North (2021) 


यह नेटफ्लिक्स पर Available 92 Minute की एक शानदार वेबसीरीज है जिसकी कहानी को एसिन नाम की महिला और मरे हुए आदमी को जिंदा करने वाले पौधे की खोज को दिखाया गया है। इसका प्लॉट काफी कड़क है लेकिन केवल एक एपिसोड होने के कारण कहानी थोड़ी सी बोरिंग हो जाती है। अगर इसके एपिसोड की संख्या बढ़ा दी जाती तो यह अब तक की सबसे लाजवाब कोरियाई ड्रामा सीरीज होती।






 







Tags

Top Post Ad

Below Post Ad