Header Ad

Tiger 3 Release Date : मड आयलैंड के बाद फिल्मसिटी मे एक्शन सिक्वेंस शूट करेंगे सलमान

Tiger 3 : सलमान खान ने शुक्रवार के दिन Tiger 3 के Set से  सोशल मीडिया के जरिये अपने चोटिल होने की खबर दी थी। फिलहाल उन्होंने 'टाइगर 3' की शूटिंग रोककर दो दिन की छुट्टी ली है। वह पिछले सप्ताह से मुंबई के मड आयलैंड मे शूटिंग कर रहे थे बताया जा रहा है की वहाँ फिल्म का क्लाइमेक्स सिक्वेंस शूट हो रहा है। हालांकि सलमान (Salman Khan) का कंधा गुरुवार के दिन चोटिल हुआ था जिसके बाद उन्हे दो दिन की छुट्टी लेकर आराम करने की हिदायत दी गई। लिहाजा सलमान शुक्रवार से लेकर आज तक शूटिंग से दूर है

Tiger 3 Salman Khan


सलमान के बिना शाहरुख ने किया 2 दिन का क्लैमेक्स शूट


रिपोर्ट के मुताबित इस फिल्म के क्लैमेक्स की शूटिंग इन दिनों जारी है जो मई के पहले हफ्ते से शुरू हुई थी और 8 दिन तक और चलेगी। शुक्रवार को मड आयलैंड पर क्लाइमेक्स का आखिरी शूट था। आज से फिल्म मेंबर बाकी बची हुए हिस्से की शूटिंग मुम्बई की फिल्मसिटी मे करेंगे। बता दे की सोमवार से सलमान खान भी शूट पर लौट रहे है, दिलचस्प बात यह है की इस हिस्से मे सलमान के साथ शाहरुख (Shahrukh Khan) भी शूटिंग कर रहे है। हालांकि 2 दिन उन्होंने सलमान के बिना ही शूटिंग की। सोमवार को फिल्मसिटी मे जो शूटिंग होगी वह मौजूदा हिस्से के इंटीरियर की होगी।


11 मिनट का होगा Tiger 3 का क्लैमेक्स सीन


खबरों के मुताबिक पिछले पार्ट की तरह फिल्म का तीसरा पार्ट भी एक्शन से भरपूर होगा और आखिरी के 11 मिनट फुल एक्शन भरे होने वाले है बता दे की इन दिनों जेल ब्रेक वाला सीन शूट किया जा रहा था जिसमे सलमान और शाहरुख़ तय है लेकिन इमरान हाशमी नही है। इसके बजाय किसी और कलाकार को बतौर पाकिस्तानी आर्मी चीफ इन दोनों का रास्ता रोकने की जिम्मेदारी फिल्म मे दी गई है। बता दे की इमरान हाशमी पाकिस्तान मे उसी ओहदे पर है जिसमे सलमान खान इंडिया मे है।


सलमान की जगह बॉडी डबल के साथ हो रही एक्शन सिक्वेंस की शूटिंग


इन दिनों टाइगर और पठान के साथ 10 दर्जनों पाकिस्तानी जवानों के उनसे भिड़ने वाले सीन को शूट किया जा रहा है। बता दे की इन एक्शन सिक्वेंस मे सलमान की जगह उनके बॉडी डबल को शूटिंग के लिए तैयार किया गया है। इमरान हाशमी (Imran Hashmi) फिल्म के मुख्य विलन होंगे। उनके ज्यादातर शूट पिछले साल रूस और तुर्की मे हुए थे। वही फिल्म मे कटरीना कैफ के भी काफी एक्शन सीन है। हालांकि इन दिनों फिल्म का जो शूट चल रहा है उसमे कटरीना भी नही है क्योंकि ज्यादतर शूट पिछले साल हो चुके थे। 


Tiger 3 के बाद War 2 की शूटिंग मे जुटेंगे मेकर्स


टाइगर 3 का शूट खत्म होते ही फिल्म के मेकर्स वार 2 मे जुटेंगे। हालांकि इन दिनों रितिक रोशन उनकी आने वाली फिल्म फाइटर की तैयारी मे जुटे है जो सिधार्थ आनंद की फिल्म है। लेकिन War 2 को (War 2 Release Date) अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले है। 




Top Post Ad

Below Post Ad