Header Ad

'जवान' से लेकर 'हड्डी' तक इन फिल्मों और वेबसीरीज ने मचाया साल भर धमाल

Movies&Webseries This Week : हर हफ्ते ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक ढेरों फिल्में और वेबसीरीज रिलीज़ होती है लेकिन सितंबर का पहला हफ्ता दर्शकों के लिए बेहद खास है क्योंकि इस हफ्ते शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' के साथ ओटीटी पर नवाजुद्दीन की फिल्म भी रिलीज़ हो चुकी है साथ मे कुछ ऐसी वेबसीरीज भी दस्तक दे चुकी है जो इस वीकेंड को एंटरटेनिंग बना सकती है तो चलिए जानते है Top 5 Webseries And Movies This Weekend List के बारे मे। 

Top 5 Movies And Web Series This Week

1. Jawan

'जवान' एक दमदार एक्शन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसका क्रेज़ फिल्हाल सातवे आसमान पर है। इसी वजह से कई जगह थियेटर्स मे हाउसफुल के बोर्ड तक देखने मिल रहे है। शाहरुख खान के साथ फिल्म मे विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त अहम किरदारों मे देखने मिलते है। यह एक बाप बेटे की कहानी है जो देश के लिए काली नाम के एक हथियार डीलर से भिड जाते है। फिल्म मे शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया है। एटली के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को आप थिएटर मे जाकर देख सकते है। 


2. Haddi

'हड्डी' ओटीटी पर रिलीज़ हुई एक दमदार क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। कहानी एक राजनेता और ट्रांसजेंडर के बीच होने वाली लड़ाई पर आधारित है। फिल्म मे आपको नवाज के अलावा अनुराग कश्यप, मोहम्मद जीशान अयूब, इला अरुण, सौरभ सचदेवा और राजेश कुमार जैसे कई कलाकार अहम किरदारों मे नजर आयेंगे। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते है। 


3. The Freelancer

मोहित रैना, अनुपम खैर, सुशांत सिंह और कश्मीरा परदेसी के लीड रोल वाली दमदार क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमे आपको सस्पेंस का देसी तड़का भी मिलेगा। सीरीज की कहानी आलिया नाम की एक लड़की की है जो इस्लामिक लड़के से शादी करके सीरिया चली जाती है लेकिन वहाँ जाकर उसे पता चलता है की उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। जिसके बाद आलिया को बचाने का जिम्मा मोहित रैना को सौपां जाता है। मोहित इस मिशन को पूरा करने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करते है। नीरज पांडे की इस सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 


4. Scam 2003

'स्कैम 2003' हाल ही मे रिलीज़ क्राइम ड्रामा सीरीज है जो 2003 मे हुए देश के सबसे बड़े स्कैम यानी की स्टाम्प पेपर घोटाले की सच्ची कहानी को उजागर करती है। सीरीज मे अब्दुल करीम तेलगी के संघर्ष और सफलता के अलावा जेल मे जाने तक की कहानी दिखाई गई है। सीरीज मे गगन देव रियार ने अब्दुल करीम तेलगी का रोल निभाया है। हंसल मेहता के निर्देशन मे बनी इस सीरीज को आप सोनीलिव पर देख सकते है। 


5. Aakhri Sach

'आखिरी सच' तमन्ना भाटिया स्टारर् क्राइम सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है। कहानी 2018 मे हुए बुरारी हत्याकांड की सच्ची घटना से प्रेरित है। दिल्ली के एक परिवार के 11 सदस्य एक ही रात साथ मे आत्महत्या कर लेते है। इस घटना के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस अफसर अन्या को बुलाया जाता है जो इस केस को सॉल्व करने के लिए दिन रात एक कर देती है। फिर भी केस सुलझने की जगह और उलझ जाता है। अब अन्या इस मर्डर मिस्ट्री को कैसे सॉल्व करेगी यह आपको सीरीज मे देखना होगा। रोबी ग्रेवाल के निर्देशन वाली इस सीरीज को आप हॉटस्टार पर देख सकते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad