Header Ad

Gaon Ki Garmi Season 4 : चाची के गाँव मे कदम पड़ते ही हुआ भतीजे को लगाव जानिए कैसी है सीजन 4 की स्टोरी

Gaon Ki Garmi Season 4 (Ullu Web Series) Story, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Gaon Ki Garmi Season 4 : अगर आप उल्लू के रेगुलर ग्राहक है और उल्लू पर हर रोज कुछ नया ढूढ़ते है तो आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आ चुके है खुशखबरी यह है की उल्लू ने कुछ देर पहले अपनी सबसे बेहतरीन वेबसीरीज 'पलंगतोड़' (Palangtod) की एक फ्रेंचाइजी 'गाँव की गर्मी' सीजन 4 के पहले पार्ट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। ट्रेलर आते ही दर्शकों मे एक अलग उत्साह देखने मिल रहा है। तीसरे सीजन की भारी सफलता के बाद अब मेकर्स बहुत जल्द इसका अगला सीजन लाने की पूरी तैयारी कर चुके है। ट्रेलर दमदार है जिसे देखने पर साफ पता चलता है की इस बार कहानी पिछले सीजन के मुकाबले कई गुना इंट्रेस्टिंग होने वाली है। जिसमे आपको लव ट्रयंगल, लस्ट्, धोखा, प्यार, मोहब्बत समेत और भी बहुत कुछ देखने मिलेगा। 

Gaon Ki Garmi Season 4 Ullu Web Series

Gaon Ki Garmi Season 4 Trailer

गाँव की गर्मी सीजन 4 का ट्रेलर लगभग डेढ़ मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत एक शादीशुदा जोड़े सुंदर और जानकी से होती है जो परेशान होकर बच्चा अडॉप्ट करने का फैसला करते है। लेकिन इसके लिए पैसों की जरूरत है तभी सुंदर की पत्नी उसे गाँव की जमीन बेचने का सुझाव देती है और सुंदर अपनी पत्नी के साथ गाँव जाकर जमीन बेचने के लिए तैयार हो जाता है। गाँव पहुँचते ही जानकी की मुलाकात सुंदर के भतीजे से होती है और धीरे धीरे करके इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगती है। यह नजदीकियां बेडरूम तक पहुँच जाती है फिर कहानी मे एक ऐसा मोड आता है जो इसे काफी इंट्रेस्टिंग बना देता है। सीरीज मे आपको माही कौर, अनुपम और शिवम तिवारी लीड रोल मे नजर आने वाले है।


Gaon Ki Garmi Season 4 Release Date

उल्लू की सबसे पॉपुलर वेबसीरीज मे से एक गाँव की गर्मी का चौथा सीजन 15 सितंबर 2023 से उल्लू की एप पर स्ट्रीम होगा। जिसके सभी एपिसोड आप एप के अंदर डाउनलोड करके भी देख सकते है लेकिन उसके लिए आपको उल्लू एप की सदस्यता लेनी पड़ेगी। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad