Header Ad

Skanda Movie Review In Hindi : दमदार है राम पोथीनेनी की पहली पैन इंडिया फिल्म, मास एक्शन देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

Skanda Movie Review : अखंडा फिल्म के डायरेक्टर बोयापति श्रीनू की एक और रोमांस एक्शन ड्रामा फिल्म स्कंदा आज रिलीज़ हो चुकी है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी मे रिलीज़ किया गया है। फिल्म मे आपको साउथ के जानेमाने अभिनेता राम पोथीननी और एक्ट्रेस श्रीलीला मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे। बोयापति श्रीनू की फिल्में मास ड्रामा के लिए जानी जाती है और स्कंदा भी उन्ही के स्टाइल मे बनी एक जबरदस्त फिल्म है। अगर आप इसे देखने का प्लान बना रहे है तो उससे पहले इस रिव्यू को पूरा जरूर पढ़े। 

Skanda Movie Review in hindi


क्या है स्कंदा फिल्म की कहानी? 

स्कंदा की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमे दिखाया गया है की दो राज्य तेलंगना और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटियों को एक आदमी किडनेप कर लेता है। इन किड्नेपिंग को अंजाम देने वाला आदमी कौन है और वह क्यु ऐसा करता है? और इस आदमी का जेल मे बैठे मौत की सजा का इंतज़ार कर रहे रुद्रगंती रामकृष्णम राजू से क्या रिश्ता है पूरा कथानक इसी के इर्द गिर्द घूमता है। वैसे इन सब सवालों के जवाब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। 


कैसी रही परफॉर्मेंस

फिल्म की कास्टिंग सोने पे सुहागा वाली कहावत को पूरा करती है। राम पोथीनेनी इंडियन सिनेमा मे अपने सॉफ्ट लुक के लिए जाने जाते है लेकिन स्कंदा के बाद उनकी यह छवि बदल जायेगी। क्योंकि स्कंदा मे उनका लुक काफी मासी लगता है उन्होंने अपने इस रोल मे कुछ अलग और बेहतर करने की सफल कोशिश की है। राम की डायलॉग डिलेवरी धासु है जब मासी डायलॉग उनके मुह निकलते है तो एक अलग ही लेवल का एक्सपीरियंस होता है। इसके अलावा एक्शन सिक्वेंस मे राम ने गर्दा उड़ा दिया। दूसरी तरफ श्रीलीला भी अपने किरदार के साथ न्याय करती नजर आती है, उनका स्क्रीन प्रेजेंटेशन तगड़ा है साथ मे उनकी डांसिंग स्किल भी अच्छी है। 


कैसी है फिल्म स्कंदा

स्कंदा बोयापति का एक और बेहतरीन निर्देशन है उन्होंने इस फिल्म मे वही सब किया है जिसके लिए वो जाने जाते है। इन्होंने कहानी मे एक्शन सेटअप तो अच्छा किया ही है साथ सस्पेंस पैदा करने की भी पूरी कोशिश की है। मन मे एक उत्सुकता बनी रहती है की अब कहानी आगे किस मोड़ पर जाने वाली है फिल्म की रफ्तार भले ही धीरे धीरे बढ़ती है लेकिन अंत मे सचमुच बड़ा धमाका होता है। यानी की फर्स्ट हाफ और सेकंड हाफ दोनों ही नॉर्मल स्पीड मे आगे बढ़ते है। एक्शन की कोई कमी नही है फिल्म मे आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने मिलेंगे। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग कमाल के जो काफी बेहतरीन है यही डायलॉग फिल्म की सबसे बड़ी खासियत भी है। म्युज़िक और बैकग्राउंड म्युज़िक की बात करे तो इन दोनों चीजों पर खास ध्यान नही दिया गया है हालांकि म्युज़िक इतना भी बुरा नही है जिसे सुनने पर कान से खून आ जाए। कुलमिलाकर यह एक धमाकेदार एक्शन पैक्ड फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। जिसमे वो सब है जो हमेशा बोयापति की फिल्मों मे देखा जाता है। 





Top Post Ad

Below Post Ad