Header Ad

नेटफ्लिक्स पर मौजूद 2023 की सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्में जो आपको बिल्कुल भी मिस नही करनी चाहिए।

Best Bollywood Movies On Netflix 2023 : बिल्कुल भी मिस न करे नेटफ्लिक्स पर इस साल की सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्में

Best Bollywood Movies On Netflix 2023

स्वागत है दोस्तों 2023 का यह साल इंडियन सिनेमा के लिए बेहद खास साल रहा है। इस साल ने बहुत कुछ दिया है जो निश्चित रूप से देखा जाना चाहिए। साउथ हो या बॉलीवुड हर तरफ से ओटीटी पर बेहतरीन कंटेंट मिला है जिसे बिल्कुल भी मिस नही किया जा सकता। तो चलिए आज हम नेटफ्लिक्स पर मौजूद 2023 की उन पांच बॉलीवुड फिल्मों (Best Bollywood Movies On Netflix Of 2023) के बारे मे बात करते है जो आपके मनोरंजन का पूरा वादा करती है। 


1. Chor Nikal Ke Bhaga

Chor Nikal Ke Bhaga On Netflix

ओटीटी स्पेस मे हाइस्ट और हाईजेक् की थीम पर बनी कई अलग अलग फिल्में है लेकिन नेटफ्लिक्स की 'चोर निकल कर भागा' मे दोनों जॉनर्स को जोड़ दिया गया है। फिल्म एक दमदार प्लॉट के साथ सस्पेंस और थ्रिल का बेहतरीन जोड़ पेश करती है। फिल्म की कहानी नेहा (Yami Goutam) और अंकित (Sunny Koushal) पर केंद्रित है नेहा फ्लाइट अटेंडेंट है जिसे पेसेंजर अंकित से प्यार हो गया है। लेकिन इनकी खुशियाँ तब बिखर जाती है जब यह दोनों कर्ज चुकाने के लिए फ्लाइट मे हीरे की चोरी का प्लान बनाते है लेकिन उनका यह दाव उल्टा पड़ जाता है और एक नई मुसीबत इनके हाथ लगती है अब दोनों इस मुसीबत से बाहर आने के लिए क्या करेंगे जानने के लिए फिल्म देख डालिए। 


2. Jaane Jaan

Jaane Jaan Movie On Netflix

'जाने जान' नेटफ्लिक्स की बेस्ट फिल्मों मे से एक है। जिसमे बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत ने लीड निभाया है। फिल्म की कहानी माया डिसूजा के इर्द गिर्द घूमती है घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद माया अपने पति से अलग बेटी के साथ रहती है। इसी बीच एक दिन अचानक माया का पति अजीत हिंसा करने उसके घर पहुँच जाता है लेकिन फिर वो वापिस नही लौटता क्योंकि माया उसका खून कर देती है। जिसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर करण आनंद माया के पीछे हाथ धोकर पड़ जाते है करण इस केस की तह तक जाना चाहता है। क्या माया पकड़ी जायेगी? फिल्म इसी सवाल को तलाशते हुए आगे बढ़ती है।

Best Bollywood Movie On Netflix

3. Khufiya

Khufiya Movie On Netflix

खुफिया बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के लीड रोल वाली इंवेस्टिगेशन थ्रिलर फिल्म है। कहानी 2004 मे सेट है जब देश की खुफिया एजेंसी से कोई गद्दार भारत के दुश्मनो को वो जानकारियां दे रहा है जो खतरा पैदा कर सकती है। रॉ एजेंट कृष्णा मेहरा को इस गद्दार का पता लगाने की जिम्मेदारी सौपी जाती है, कृष्णा को अपने साथी रवि मोहन पर शक है रवि को रंगे हाथो पकड़ने के लिए कृष्णा अपनी टीम के साथ एक सेक्रेट ओपरेशन चलाती है अब रवि मोहन (Ali Fazal) रॉ के बिछाये गए जाल मे फस पाएगा या निकल जायेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। कहानी कई ट्विस्ट लिए आगे बढ़ती है और स्क्रीन से बांधे रखने मे आखिर तक कामयाब रहती है।

Best Action Thriller Movie on Netflix

4. Jawan

Jawan Movie On Netflix

थियेटर्स मे धमाल मचाने के बाद शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की जवान ओटीटी पर आ चुकी है, शाहरुख के साथ फिल्म मे विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा और दीपिका पादुकोण लीड रोल मे नजर आती है। बता दे की फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जिसमे दिखाया गया हैं की जेलर आजाद अपने बाप विक्रम के माथे पर लगे दाग को मिटाने और अपना बदला पूरा करने के लिए रोबिनहुड बन जाता हैं। मे इस कहानी को बिल्कुल भी स्पॉइल् नही करना चाहता इसलिए बेहतर यही होगा की मुझपर भरोसा करके एक बार नेटफ्लिक्स पर फिल्म के दर्शन जरूर करे।


5. Kathal 

Kathal Movie On Netflix

'कटहल' सान्या मल्होत्रा के लीड रोल वाली एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका प्लॉट आपको हसने पर मजबूर कर देगा। दरअसल माननीय विधायक के घर से दो कटहल' चोरी हो जाते है पोलिटिकल प्रेशर मे आकर पुलिस प्रशासन शहर मे गायब हुई एक लड़की का केस छोड़कर कटहल ढूढने मे जुट जाती है लेकिन जल्द ही इंस्पेक्टर महिमा अपनी चालाकी से इस केस को लड़की के केस से जोड़ देती है। और फिर पुलिस लड़की को ढूढने लगती है अब इंस्पेक्टर महिमा लड़की और कटहल दोनों को ढूढने मे कैसे कामयाब होगी यह आपको फिल्म मे देखना होगा।



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad