Header Ad

Aspirants Season 2 Review : दोस्ती मे दरार के बाद संदीप भैया और अभिलाष के बीच दिखेगा टकराव, दमदार है कहानी

Aspirants Season 2 Review : अपूर्वा सिंग कार्की के निर्देशन मे बना शो 'एस्पिरेंटस सीजन 2' आज एमाजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुका है। 'एस्पिरेंटस' टीवीएफ द्वारा निर्मित काफी पॉपुलर शो है जिसकी शुरुआत 2021 मे हुई थी। शो की कहानी एक ऐसे मोड पर आकर खत्म हुई जिसने दर्शकों को दूसरे सीजन का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर दिया था। आज फाइनली वो इंतज़ार खत्म हो चुका है। कास्ट मे आपको वही चेहरे देखने मिलेंगे जिन्हे पिछले सीजन मे देखा गया था अगर आप एस्पिरेंटस सीजन 2 देखने का मूड बना रहे है तो यह रिव्यू जरूर पढ़े -

Aspirants Season 2 Review In Hindi

कुछ ऐसी है 'एस्पिरेंटस 2' की कहानी

दोस्ती किसी भी इंसान के जीवन मे महत्वपूर्ण होती है हर इंसान की जिंदगी मे कोई न कोई ऐसा दोस्त होता है जिसके साथ हम जिंदगी के दुख दर्द बाँट सकते है। लेकिन कभी-कभी गलतफहमियों के चलते दोस्ती मे दरार आ जाती है और फिर जीवन एक ऐसे मोड़ पर निकल जाता है जहाँ एक दूसरे को समझ पाना काफी मुश्किल हो जाता है। एस्पिरेंटस के दूसरे सीजन की शुरुआत वही से होती है जहां पर खत्म हुई थी। इस बार कहानी मे संदीप भैया और अभिलाष रामपुर मे एकसाथ काम करते है। और इन दोनों का रिश्ता भी पटरी पर है। वही दूसरी तरफ दिल्ली मे एसके, धैर्या और गुरी भी ठीक ठाक जीवन जी रहे है इनका रिश्ता पहले से कई गुना मजबूत हो चुका है। अभिलाष की रामपुर मे पहली पोस्टिंग है इसलिए वह मन लगाकर काम कर रहा है। दूसरी तरफ संदीप भैया मजदूरों के साथ है और उनकी मदद करते है। इसी बीच एक कंपनी के खिलाफ मजदूरों ने हड़ताल कर दी है संदीप भैया उनका साथ देते हुए उनके हक मे बोलते है। लेकिन मजदूरों की तरफ से बात बिगड़ जाती है और वे कंपनी मे तोडफोड करते है और फिर अभिलाष, संदीप भैया पर जाँच बिठा देते है संदीप को लगता है अभिलाष ने यह सब जानबूझ कर किया है यही से इन दोनों की दोस्ती मे दरार पैदा हो जाती है। क्या सच मे अभिलाष ने संदीप भैया पर जानबूझ कर एक्शन लिया है या सिर्फ एक गलतफहमी है? संदीप भैया और अभिलाष के रिश्ते मे आई खटास इन दोनों के जीवन मे कौन कौन से बदलाव लेकर आती है यह आपको सीरीज मे देखना होगा।


कैसी है परफॉर्मेंस

अभिलाष के किरदार मे नवीन कस्तुरिआ पहले से कई गुना बेहतर लगते है उन्होंने अपने किरदार को हमेशा के लिए जीवंत करने मे कोई कसर नही छोड़ी है नवीन का लुक इस बार थोड़ा अलग है। वही संदीप भैया के रोल मे सनी हिंदुजा भी उम्दा लगते है यह उनके करियर का सबसे यादगार किरदार बन गया है। एसके और गुरी का किरदार निभाने वाले शिवांकित् सिंग और अभिलाष थप्लियाल भी इस बार निखर कर आये है।


कैसी है सीरीज

कम शब्दो मे कहे तो सीरीज दिलचस्प हैं जो पहले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाती है। कार्कि का निर्देशन दमदार है उन्होंने अपनी तरफ से कोई कमी नही रखी हर एक चीज को अपनी जगह पर सटीकता के साथ देखने मिलती है। उनका निर्देशन देखने पर पता लगता है की शायद वो भी पहले एक एस्पिरेंटस रहे होंगे। सीरीज हर तरफ से कसी हुई है कही भी कमियां नजर नही आती। डायलॉग्स की बात तो वो भी काफी मजबूत है। सीरीज मे थोड़ा बहुत थ्रिल भी है जो आग मे घी डालने का काम करता है। कुल मिलाकर यह इस वीकेंड विंग वॉच करने लायक सीरीज है। 




Top Post Ad

Below Post Ad