Header Ad

Deva Movie Release Date : धासु अवतार मे नजर आयेंगे शाहिद कपूर, दशहरा मौके पर किया आने वाली फिल्म का एलान

Deva First Look : साल की शुरुआत मे 'फर्ज़ी' से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर ने आज दशहरा के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा एलान कर दिया है। फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए अभिनेता ने फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट की जानकारी भी सांझा की है। 

Deva Shahid Kapoor Movie Poster

जब भी बॉलीवुड मे टेलेंटेड कलाकारों की बात होती है तो शाहिद कपूर का नाम जरूर लिया जाता है। क्योंकि शाहिद हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करते है इसलिए फैंस की नजर भी इनके अगले प्रोजेक्ट पर टिकी रहती है। ऐसे मे शाहिद ने अपनी आने वाली हाई ओक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'देवा' का ऐलान कर दिया है। फिल्म के टाइटल अनाउंसमेंट के साथ फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया गया है। बता दे की फैंस शाहिद की आने वाली फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है और सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक को लेकर अच्छा रिस्पांस भी आने लगा है। 


शानदार लुक मे नजर आयेंगे शाहिद

कुछ दिनों पहले शाहिद ने नया लुक अपनाया है जिसे देखकर फैंस समझ गए थे की यह लुक आने वाली फिल्म के लिए होगा। पहले तो यह सिर्फ एक अंदाजा था लेकिन अब शाहिद ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए फैंस की बात सच कर दी है। दशहरा के पावन मौके पर शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'देवा' का ट्विटर हैंडल पर ऐलान किया है। साथ मे अभिनेता ने फिल्म की रिलीज़ डेट और फर्स्ट लुक पोस्टर भी सांझा किया है। शाहिद के ट्विटर हैंडल के मुताबिक फिल्म 'देवा' अगले साल 2024 मे दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। पोस्टर की बात करे तो शाहिद शॉर्ट हेयर कट मे काला चस्मा पहने और हाथ मे बंदूक लिए धासु नजर आ रहे है। 


साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस देगी शाहिद का साथ

शाहिद कपूर की फिल्म 'देवा' मे साउथ की हॉट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल मे नजर आयेंगी। वही फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज कर रहे है जो 'सैलूट' और कायम कुलम् कोचुनी जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते है। जबकि फिल्म का निर्माण फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर की कंपनी रॉय कपूर फिल्मस् और जी स्टूडियो के बैनर तले किया जाना है। 


Top Post Ad

Below Post Ad