Header Ad

एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा अक्टूबर का आखिरी सप्ताह, देखने मिलेगी यह बड़ी फिल्म

अक्टूबर का यह महिना मनोरंजन के लिहाज से बहुत ही खास और दिलचस्प महिना रहा है महीने की शुरूआत से लेकर अब तक बॉलीवुड से लेकर साउथ तक एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिली है जिनमे थलापति विजय की फिल्म 'लियो' टाइगर श्रॉफ की 'गनपत' और नेटफ्लिक्स की 'काला पानी' जैसी शानदार सीरीज शामिल है। भरपूर एंटरटेनमेंट के बाबजूद और भी बहुत कुछ बाकी है जो आखिर सप्ताह मे रिलीज़ होने के लिए तैयार है तो चलिए जानते है अक्टूबर के आखिर सप्ताह मे क्या क्या देखने मिलेगा। 


1. Duranga Season 2 

Duranga Season 2 Release Date

दुरंगा जी 5 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है जिसका पहला सीजन 19 अगस्त 2022 को रिलीज़ किया गया था। दर्शकों ने पहले सीजन को खूब प्यार दिया और उस प्यार के बदले सीजन 2 की माँग भी उठने लगी जो अब जाकर पूरी होने वाली है। कहानी की बात करे तो कहानी वही से शुरू होगी जहां पर खत्म हुई थी। सीरीज मे आपको गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, अमित साध, जाकिर हुसैन, राजेश खट्टर जैसे कलाकार मुख्य किरदारों मे नज़र आयेंगे। रोहन सिप्पी के निर्देशन मे बनी यह सीरीज 24 अक्टूबर को जी पर आने वाली है। 


2. Aspirants Season 2

Aspirants Season 2 Release Date

एस्पिरेंट 2021 से शुरू हुई एक शानदार ड्रामा सीरीज है जो उस साल काफी लोकप्रिय थी। अब इसका दूसरा सीजन रिलीज़ के लिए तैयार है। कहानी  की बात करे तो कहानी इस बार काफी अलग होने वाली है जिसमे दोस्तों के बीच टकराव, प्यार मोहब्बत के साथ और भी बहुत कुछ देखने मिल सकता है। नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थप्लियाल, सनी हिंदूजा सीरीज के मुख्य चेहरे है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है, सीरीज 25 अक्टूबर से एमाज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


3. 12th Fail

12th Fail Movie Release Date

विक्रांत मेस्सी स्टारर् यह एक मोस्ट अवेटेड स्टूडेंट ड्रामा फिल्म है जो यूपीएससी के लिए सालों से मेहनत करने वाले लाखों छात्रों के जीवन की कहानियों से प्रेरित है। फिल्म मे यूपीएससी की तैयारी करने वाले छात्रों की मेहनत, उनके धैर्य, कभी हार न मानने वाले एटीट्यूड और कभी न टूटने वाली दोस्ती की एक झलक दिखाई जायेगी। फिल्म मे विक्रांत मेस्सी के साथ प्रियांशु चटर्जी, अनंत जोशी, अंशुमन पुष्कर और संजय विश्नोई जैसे कई कलाकार अहम रोल मे नजर आयेंगे। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 27 अक्टूबर से थियेटर्स मे रिलीज़ होगी। 


Top Post Ad

Below Post Ad