Header Ad

Tiger Nageswara Rao Movie Review In Hindi : चोर के रोल मे खूब जमे रवि तेजा, जानिए कैसी है फिल्म

Tiger Nageswara Rao Review : इस समय साउथ के लगभग सभी सितारे पैन इंडिया अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर रहे है। ऐसे मे मास महाराजा रवि तेजा कैसे पीछे रह सकते है। जी हाँ साउथ वेल्ट के अलावा नॉर्थ वेल्ट मे भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले रवि तेजा आज पैन इंडिया अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके है। 'टाइगर नागेश्वर राव' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे रवि तेजा ने इंडिया के सबसे बड़े चोर का रोल निभाया है। इनके साथ फिल्म मे गायत्री भरद्वाज, अनुपम खेर और नुपूर् सेनन भी लीड रोल मे है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन साउथ के जानेमाने निर्देशक वामसी ने किया है। 

Tiger Nageswara Rao Movie Review In Hindi

कुछ ऐसी है 'टाइगर नागेश्वर राव' की कहानी

'टाइगर नागेश्वर राव' की कहानी 1980 के एक रियल चोर से प्रेरित है। काकीनाडा से मद्रास जाने वाली सरकार एक्स्प्रेस ट्रेन मे बहुत बड़ी चोरी है होने वाली है। टाइगर नागेश्वर राव चोरी से पहले ही इस लूट की चेतावनी पुलिस को देता है क्योंकि उसको मारने से पहले और लूटने से पहले चेतावनी देने का शौक है। पॉवर और पैसे की भूख टाइगर नागेश्वर राव को स्टुअर्टपुरम का सबसे बड़ा राउडी बना देती है वह अपने इलाके मे बड़ी बड़ी चोरी से लेकर मार पीट जैसे अन्य गलत कामों का ठेकेदार है। लेकिन जब पानी सिर से उपर हो जाता है तो पुलिस टाइगर के पीछे हाथ धोकर पड़ जाती है इतना ही नही देखते ही गोली मारने का आदेश भी अब पुलिस के पास है लेकिन टाइगर काफी चालाक है जिसे पुलिस आसानी से नही पकड़ पाती। फिर पुलिस और टाइगर के बीच चूहे बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है। पुलिस के अलावा टाइगर के और भी कई दुश्मन है जो उसे ढूँढ रहे है। अब आगे और क्या क्या होगा किस तरह कहानी आगे बढ़ती है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


कैसी है परफॉर्मेंस 

फिल्म मे रवि तेजा ने बेहतरीन एक्टिंग की है टाइगर नागेश्वर राव के किरदार मे बेहद उम्दा लगते है उनका लुक भी काफी दमदार है। डायलॉग डिलेवरी कमाल की है उन्होंने टाइगर नागेश्वर राव के रोल को स्क्रीन पर जिंदा कर दिया वह बड़े पर्दे छा जाते है। दूसरी तरफ नुपूर् सेनन भी टाइगर की प्रेमिका के रोल मे खूब जमी यह उनकी पहली फिल्म है जिसके हिसाब से नुपूर् ठीकठाक लगती है। अनुपम खेर की बात करे तो उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है उन्होंने हर बार की तरह अपनी एक्टिंग मे वजन दिखाया है। गायत्री भरद्वाज गाँव की टपोरी लड़की के किरदार मे बेहद खूबसूरत लगती है। 


कैसी है फिल्म 

टाइगर नागेश्वर राव की कहानी शानदार है लेकिन उतनी नही जितना हमने सोचा था। फर्स्ट हाफ की शुरुआत आपको रोकने का काम करेगी लेकिन कुछ समय बाद लव एंगल आ जाने के कारण माहौल बदल जाता है और कहानी देखी देखी सी लगने लगती है। फिर कहानी सेकंड हॉफ से लय पकड़ती है और एक शानदार क्लैमेक्स पर जाकर खत्म होती है। फिल्म मे एक्शन सिक्वेंस दमदार है जो पैसा वसूल वाली फीलिंग देने की कोशिश करते है। विजुअल और म्युज़िक भी कमाल के है। वामसी का निर्देशन बेहतर है उन्होंने हर किरदार को एक नपा तुला काम दिया है और उनका बेस्ट निकलवाने की सफल कोशिश की है। कुलमिलाकर यह एक अच्छी मास एंटरटेनर फिल्म है। अगर आप रवि तेजा के एनर्जी से भरे एक्शन सीन देखना चाहते है तो आपको यह फिल्म देख लानी चाहिए। 


Top Post Ad

Below Post Ad