Header Ad

Amar Singh Chamkila Release Date : ओटीटी पर बवाल काटने के लिए तैयार है दिलजीत और परिणीती की जोड़ी, इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Amar Singh Chamkila Release Date : ओटीटी पर बवाल काटने के लिए तैयार है दिलजीत और परिणीती की जोड़ी, इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर 

Amar Singh Chamkila Release Date


दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ’Amar Singh Chamkila’ के प्रोड्यूसर इम्तियाज अली ने इसे थियेटर्स के बजाय सीधे ओटीटी पर लाने का फैसला किया था, और आज इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी स्क्रीन सांझा करते नजर आयेंगी। बता दे की ’अमर सिंग चमकीला’ 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी।


विवादों में फसी थी इम्तियाज अली की फिल्म 

मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक इम्तियाज अली की यह फिल्म काफी लंबे समय से विवादों में फसी थी। लुधियाना की एक कोर्ट ने भी इसकी रिलीज पर रोक लगाकर इम्तियाज अली की मुश्किलों को बढ़ा दिया था लेकीन अब फिल्म सभी विवादों से बाहर आ चुकी हैं और ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। दरअसल फिल्म की कहानी 1980 के दशक में पंजाब के मशहूर सिंगर रहे अमर सिंग चमकीला की जिंदगी पर आधारित हैं। जिनका दिन दहाड़े बेदर्दी से कत्ल कर दिया गया था। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने उसी अमर सिंग चमकीला का किरदार निभाया हैं।


Netflix ने जारी किया डेट एनाउसमेंट वीडियो

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अमर सिंग चमकीला का डेट एनाउसमेंट वीडियो रिलीज किया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है दर्शक चमकीला की कहानी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए उत्साहित है।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म (Amar Singh Chamkila Release Date)

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी और दिलजीत दोसांझ अभिनीत यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्री

म होगी।



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad