Header Ad

Laapataa Ladies Movie Review In Hindi : दिल जीत लेंगी किरण राव के निर्देशन में बनी लापता लेडीज, जानिए कैसी है फिल्म

Laapataa Ladies Movie Review In Hindi : दिल जीत लेंगी किरण राव के निर्देशन में बनी लापता लेडीज, जानिए कैसी है फिल्म 


Laapataa Ladies Movie Review : मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान अपने काम के लिए जाने जाते है। सब जानते है कि जब भी वह किसी फिल्म में काम करते है तो उसे परफेक्ट बनाने के लिए पूरी ताकत लगा देते है। और ऐसा ही  कुछ उनकी फ़िल्म प्रोडक्शन कंपनी भी कर रही है। आमिर खान कि प्रोडक्शन कंपनी में बनी ’लापता लेडीज’ मे भी परफेक्शन नजर आता है। निर्देशक किरण राव ने इस फिल्म को कम बजट और बिना किसी बड़े सितारे की मौजूदगी में एक परफेक्ट फिल्म पेश की है। लगता है उन्होंने यह सब आमिर से सीखा है लापता लेडिज देखने के बाद लगता है की वह बॉलीवुड को बड़ी बड़ी फिल्में दे सकती है।

Laapataa Ladies Movie Review In Hindi


कुछ ऐसी है ’लापता लेडिज’ की कहानी (Laapataa Ladies Story In Hindi)

कहानी दो दुल्हनों के इर्द गिर्द घूमती है दरअसल एक आदमी अपनी नवविवाहित पत्नी को लेकर घरवालों से मिलवाने के लिए गांव जाता है, इसी बीच ट्रेन मे उसकी पत्नी किसी और दुल्हन से बदल जाती है यानी कि घूंघट कि वजह से दो दुल्हने आपस मे अदला बदली हो जाती है। जब वह गांव पहुंचता है और अपनी बीबी का घूंघट उठाता है तब उसे पता चलता है उसकी बीबी ट्रेन मे बदल चुकी है। अब वह अपनी बीबी को ढूढने में जुट जाता है इस पूरी घटना में एक ऐसी कहनी सामने निकलकर आती है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। साथ ही आप इस घटना को देखकर सोचने पर भी मजबूर होंगे। 


कैसी है फिल्म


फिल्म की कहानी मजेदार होने के साथ साथ समाज की कुरीतियों पर कटाक्ष करती है। फिल्म शुरुआत के 15 मिनट मे ही ट्रैक पर आ जाती है। ये फिल्म एक महत्वपूर्ण मुद्दे को इतने सरल रूप मे बताती है कि आपको अहसास भी नही होगा कि आपको ज्ञान दिया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन काफी परफेक्ट है असल मायने मे किरण राव फिल्म की असली हीरो है। उन्होंने हर एक छोटी बात पर ध्यान दिया है। यह बात दर्शाती है की आमिर खान के साथ साथ किरण राव भी परफेक्शन की दीवानी है। फिल्म का म्यूजिक दमदार है जो परिथिति के हिसाब से फिट बैठकर कहानी को आगे बढ़ाते है। फिल्म में तीनों एक्टर नए है जो अपने काम को बखूबी पर्दे पर पेश करते है। नितांशी गोयल ने फूल का किरदार निभाया है। स्क्रीन पर उनकी मासूमियत आपका दिल जीत लेंगी। साथ ही प्रतिभा रांटा भी अपने किरदार मे खूब जमती है। कुलमिलाकर यह एक अच्छी एंटरटेनर फिल्म है जिसे आपको देख लेना चाहिए।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad