Header Ad

Shaitaan Trailer Review : रोंगटे खड़े कर देगा ’शैतान’ का ट्रेलर, अजय देवगन और माधवान की जोड़ी है बवाल

Shaitaan Trailer Review : रोंगटे खड़े कर देगा ’शैतान’ का ट्रेलर, अजय देवगन और माधवान की जोड़ी है बवाल

Shaitaan Movie Trailer Review

अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड हॉरर थ्रिलर फिल्म ’शैतान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ’शैतान’ गुजराती भाषा में बनी फिल्म ’वश’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। पहली बार होगा जब आर माधवन और अजय देवगन दोनों आमने सामने होंगे, इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाया गया है और अब फिल्म पर्दे पर रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन विकाश बहल ने किया है, जो पहले भी बॉलीवुड में कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके है, इन्होंने ’मशान’ ’लुटेरा’ और ’सुपर 30’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की है। जबकि पैनोरामा स्टूडियो देवगन फिल्म्स और जियो स्टूडियो फिल्म के निर्माता है।


रोंगटे खड़े कर देगा शैतान का ट्रेलर (Shaitaan Trailer Review)

फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है जिसमे अजय देवगन एक फैमिलीमैन के रूप में नजर आ रहे है वही आर माधवन ने एक शैतान का किरदार निभाया है जिसकी हरकते आपको अंदर तक झकझोर कर रख देंगी। दर असल कहानी एक फैमिली की है जो शहर की व्यस्त जिंदगी से कुछ दिनों के लिए छुटकारा पाने के लिए एक सुंदर सी जगह जाते है जो शहर से काफी दूर है। रास्ते में इनकी जर्नी काफी सुखद होती है लेकिन असली मुसीबत तब स्टार्ट होती है जब इनकी लाइफ में आर माधवन के रूप में एक शैतान की एंट्री होती है। वह शैतान अजय देवगन की बेटी को वश में कर लेता है और उससे मनचाहे काम करवाने लगता है, वह उस लड़की अपने साथ ले जाना चाहता है।


दिखेगा अजय और आर माधवन की एक्टिंग का कहर

ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है कि अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपने किरदार में जान फूकने के लिए काफी मेहनत की है हर एक सीन में उनकी एक्टिंग देखते ही बनती है। इमोशनल एक्सप्रेशन से लेकर डायलॉग बाजी तक सबकुछ परफेक्ट है वही आर माधवन (R. Madhvan) ने भी विलेन के रोल में खूब उम्दा काम किया है उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर सबका दिल जीत लिया। वही ज्योतिका ने अजय की पत्नी के रोल में बेहतरीन काम किया है। बात करे बैकग्राउंड म्यूजिक की तो बीजीएम काफी रोमांच पैदा करता है।


Shaitaan Movie Release Date

अजय देवगन और आर मधवन की फिल्म ’शैतान’ 8 मार्च 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad