Header Ad

Top 5 Upcoming South Indian Sequel Movies 2024 : साउथ की सिक्वल फिल्में मचायेंगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल

2024 साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा साल होने वाला है। जहाँ एक तरफ 'Devara', 'Game Changer' और 'Kalki' जैसी बड़ी फिल्में इस साल पर्दे पर रिलीज़ के लिए तैयार है तो वही कुछ ऐसी फिल्में भी रिलीज़ होने वाली है जिनका हमे बेसब्री से इंतज़ार है। सिक्वल फिल्मों का जमाना है तो 2024 मे साउथ की तरफ से भी हमे कई बड़ी सिक्वल फिल्में देखने मिल सकती है। उनमे से 5 फिल्मों की घोषणा मेकर्स द्वारा पहले ही कर दी गई है चलिए जानते है कौन सी है वो फिल्में -

Upcoming Biggest South Indian Movies Sequel 2024


Upcoming Biggest South Indian Movies Sequel 2024

1. Goodachari 2


2018 मे रिलीज़ हुई आदिवि सेष की फिल्म 'Goodachari' को आप सब ने देखा ही होगा। यह एक सुपरहिट फिल्म थी जिसे imdb पर भी अच्छी रेटिंग प्राप्त है। 2022 मे फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की थी की वह 'Goodachari 2' लेकर आ रहे है और उसी समय फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है और कहाँ जा रहा है की फिल्म 2024 के आखिर तक पर्दे पर देखने मिल सकती है। 


2. Double Ismart Shankar


'Smart Shankar' 2019 की एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जिसमे राम पोथीनैनी ने शंकर के रोल मे जानदार एक्टिंग की थी। अब फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आ रहे है, कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज़ करके इसके दूसरे पार्ट का ऐलान किया था। बताया जा रहा है की निर्देशक इस बार फिल्म को बड़े पैमाने मे रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे है, हिन्दी वेल्ट मे तगड़ी कमाई करने के लिए फिल्म मे संजय दत्त को भी कास्ट किया गया है। बता दे की फिल्म की शूटिंग चल रही है और यह फिल्म आपको मई 2024 तक देखने मिल सकती है। 


3. Kantara 2


'कांतारा' ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है जिसने बॉक्सऑफिस पर कमाई के मामले मे बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था। इस फिल्म ने साउथ वेल्ट के साथ साथ नॉर्थ मे भी अपना पूरा दमखम दिखाया था अब बहुत जल्द इसका दूसरा पार्ट भी पर्दे पर देखने मिलेगा, कहा जा रहा है की यह एक प्रीक्वल होगा जिसमे कांतारा से पहले की कहानी दिखाई जायेगी। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने 'कांतारा 2' का एक शॉर्ट वीडियो शूट करके यह कन्फर्म कर दिया है की फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनने जा रहा है। बता दे फिल्म की शूटिंग नवंबर 2023 मे शुरू हो चुकी थी जो लगभग पूरी हो चुकी है फिल्म 2024 मे ही बहुत जल्द देखने मिल सकती है। 


4. Indian 2


यह कमल हसन की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जो 2024 मे ही रिलीज़ होगी। 'Indian 2' तमिल सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Indian' का सिक्वल  है जिसे 1996 मे रिलीज़ किया गया था। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे है जिन्होंने पहले पार्ट का निर्देशन किया था। हालांकि फिल्म की अधिकारीक घोषणा नही की गई है लेकिन कहा जा रहा है की फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों मे देखने मिल सकती है। 


5. Pushpa : The Rule


2021 मे रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के बारे मे तो आपने सुना ही होगा। यह शिवकुमार के निर्देशन मे बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसमे अल्लू अर्जुन को पुष्पा के रोल मे खूब पसंद किया था। फिल्म के डायलॉग से लेकर हर एक चीज काफी परफेक्ट थी जिसे लोगों ने खूब सराहा अब इसका दूसरा पार्ट 2024 मे रिलीज़ होने जा रहा है। मेकर्स ने इस फिल्म को 15 अगस्त 2024 मे रिलीज़ करने का फैसला लिया है। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad