Header Ad

777 Charlie Movie Review In Hindi : जानिए आखिर क्या है 777 चार्ली फिल्म की कहानी

777 Charlie Movie Review In Hindi - 777 चार्ली मूवी रिव्यू


777 Charlie Review In Hindi : साउथ फिल्म इंडस्ट्री मे कन्नड फिल्में एक के बाद एक सरप्राइज दे रही है पहले एक्शन बेल्ट मे केजीएफ 2 तो अब इमोशन और कॉमेडी बेल्ट मे 777 चार्ली सिनेमाघरों मे धमाल मचा रही है। 777 चार्ली एक कन्नड भाषा की फिल्म है जिसे पैन इंडिया रिलीज़ किया गया है। यानी की यह फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगु जैसी क्षेत्रीय भाषाओं मे भी रिलीज़ की जा चुकी है | 777 चार्ली कुत्ते और इंसान के बीच के बनने वाले दुर्लभ रिश्ते को दिखाती है। फिल्म का निर्देशन किरणराज के. ने किया है जबकि इसका निर्माण यूएफओ मूवीज के द्वारा किया गया है।

777 Charlie Movie Review In Hindi

777 Charlie Movie Cast ( 777 चार्ली मूवी कास्ट )


साउथ एक्टर रक्षित शेट्टी धर्मा का किरदार निभा रहे है , यानी की फिल्म के मुख्य किरदार धर्मा के रूप मे दिखाई देंगे। इसके अलावा  संगीता श्रृंगरी देविका का किरदार निभा रही है दानिश सैत, महेश , कृष्णा, गोपाल अन्य किरदारों मे दिखाई देंगे।


777 Charlie Movie Story ( 777 चार्ली मूवी स्टोरी )


फिल्म की कहानी एक स्वअभिमानी और खुद्दार व्यक्ति धर्मा और चार्ली नाम के एक कुत्ते के इर्द गिर्द घूमती है। धर्मा एक एक फैक्टरी मे काम करता है और उसकी लाइफ मे अकेलेपन के अलावा कोई साथी नही होता परिवार दोस्त यार और प्यार इन शब्दो से चार्ली का दूर दूर तक कोई संबंध नही होता है लेकिन वो कहते है ना की जिसका कोई नही होता उसका खुदा होता है। इसके बाद धर्मा अपने अकेलेपन से लड़ने के लिए एक चार्ली नाम के कुत्ते को अपने घर मे पनाह देते है जो धर्मा की जिंदगी को बदल देता है। इसके बाद धर्मा की लाइफ मे और कौन सी मुसीबते आती है और वह इन मुसीबतो से कैसे छुटकारा पाता है। और क्या चार्ली धर्मा के साथ अंत तक खडा रहता है ये  सब आपको फिल्म मे दिखाया गया है।


777 Charlie Movie Review In Hindi ( 777 चार्ली मूवी रिव्यू )


फिल्म की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग लगती है भले ही इस कांसेप्ट पर बहुत सारी फिल्में क्यु न बन चुकी हो लेकिन मे ये सीना ठोक कर कह सकता हु की इस तरह का क्रियेशन आपने पहले कभी नही देखा होगा। किसी भी जानवर के साथ फिल्म को शूट करना और उनके साथ एक आपसी रिश्ता बनाना बहुत कठिन टास्क होता है लेकिन देखने पर लगता है की रक्षित शेट्टी ने अपने इस टास्क को बड़ी खूबसूरती के साथ पेश किया है । उन्होंने अपनी एक्टिंग से आज यह साबित कर दिया है की उनमे भी वो बात है जो एक अच्छे एक्टर मे होनी चाहिए। फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है जिसमे आपको कॉमेडी, इमोशन और सस्पेंस का मिक्स्चर देखने मिलता है | फिल्म मे डायलॉग कुछ खास नही है वैसे ये डायलॉग न भी होते तो फिल्म का काम चल जाता यानी की जिस फिल्म के किरदारों की आँखो से ही फीलिंग टपकती हो वहा डायलॉग फ़िज़ूल होते है। बाकी फिल्म एक आदमी और एक पालतू जानवर कुत्ते के बीच के प्यार और कुत्ते द्वारा निभाई गई वफादारी को दिखाती है।


777 charlie box office collection


फिल्म 777 चार्ली ने दो दिनों में 14 करोड़ की कमाई की है

 


Top Post Ad

Below Post Ad