Header Ad

Agneepath Scheme Protest : अग्नीपथ योजना मे कूद पड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन

 

Agneepath Scheme Protest News In Hindi  : इन दिनों भारत सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के कई राज्यों मे विरोध प्रदर्शन चल रहा है और वे छात्र जो आर्मी मे जाना चाहते है या कई सालों से आर्मी मे जाने की तैयारी कर रहे है उन छात्रों के द्वारा इस पूरे कार्यक्रम को हवा दी जा रही है। लेकिन इन छात्रों की आड़ मे कुछ ऐसे लोग भी इस भीड़ का हिस्सा बन गए है जिनका दूर दूर तक आर्मी से कोई रिश्ता नही है दरअसल ये ऐसे लोग है जो अग्निपथ योजना के नाम पर देश मे हिंसा फैलाकर अपने मंसूबो मे कामयाब होना चाहते है। ये लोग लूटपाट कर रहे है दुकाने तोड़ रहे है और जनता पर जानलेवा हमला कर रहे है। लेकिन ये लोग कौन है इनकी पहचान अभी तक नही हो पाई है।

Agneepath Scheme Protest : अग्नीपथ योजना मे कूद पड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन

Raveena Tandon On Agnipath Scheme Protest News - हाल ही मे बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अग्नीपथ योजना का विरोध करने के नाम पर हिंसा करने वाले लोगों की पोल खोल कर रख दी है। इस बात पर यकीन करना बड़ा मुश्किल है की जो काम बड़े बड़े नेता पत्रकार और पुलिस नही कर पाई वो मुखोटा अभिनेत्री रवीना टंडन ने नोच कर रख दिया।


Agneepath Yojana - इसी बीच रवीना टंडन ने एक बात कही है जिसे सुनकर लोगों का दिमाग ठनक गया है। दरअसल रवीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे अधेड़ उम्र के लोग टीओडी का विरोध प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो मे दिख रहे लोग ऐसी उम्र के लोग है जिनकी उम्र आर्मी क्या किसी भी सरकारी नौकरी के लिए निकल चुकी है। फिर भी ये खुद को युवा बताकर जमकर नारेबाजी कर रहे है। रवीना ने इनका वीडियों अपने अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है 23 साल के अभ्यार्थी प्रदर्शन करते हुए। रवीना की इस बात से कई लोगो का दिमाग ठनक गया लेकिन कई लोग ऐसे भी है जिनके दिमाग की बत्ती नही जली और उन्होंने रवीना को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया रवीना को जवाब देते हुए एक शक्स ने लिखा और ये देखिये 23 साल की महिला अग्निपथ का समर्थन कर रही है।' फिर इसका मुहतोड़ जवाब देते हुए रवीना ने लिखा योजना का विरोध करने वाले 60 की उम्र के लोगों दरअसल 23 साल के युवको की भर्ती होगी। जिसके बाद उन्हे चार साल तक सेना मे रखा जायेगा


ऐसी ही लेटेस्ट खबरों के लिए हमारी साइट पर रोजाना विजित करते रहे जिससे हमारी हर अपडेट आप तक आसानी से पहुँच सके।

Top Post Ad

Below Post Ad