Header Ad

Shamshera Poster Leaked : फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर का लुक देखकर आप डर जाओगे

Shamshera Movie (2022) Cast & Crew, Release Date, Story, Review, Poster Leaked In Hindi


Shameshera Poster Leaked : बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Kapoor अपनी फिल्म 'संजू' को मिली भारी सफलता के बाद लगभग चार साल तक पर्दे से दूर रहे। जिस कारण रणवीर के फैंस की आँखे उन्हे पर्दे पर देखने के लिए तरस रही थी और उनके फैंस इसी वजह से काफी नाराज भी चल रहे थे। लेकिन हाल ही मे रणवीर की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर रिलीज़ ने एक बार फिर रणवीर के फैंस के दिलों में उम्मीदें जगा दी है। ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को लोगों द्वारा अच्छा रिस्पांस दिया जा रहा है और लोग ट्रेलर मे रणवीर को देखकर काफी खुश नज़र आ रहे है। इतना ही नही दर्शकों द्वारा उनकी ,एक्टिंग, लुक और किरदार की भी खूब सराहना की जा रही है। बता दे की 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

Shamshera Movie (2022) Cast & Crew, Release Date, Story, Review, Poster, In Hindi

Shameshera Poster Leaked ( शमशेरा पोस्टर लीक्ड )

इसी बीच रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) के फैंस के बीच खुशी की एक और लहर आ चुकी है क्योंकि रणवीर की एक और अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' का नया पोस्टर (Shamshera New Poster) इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर कपूर एक जबरदस्त लुक मे फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे है। सिर पे बड़े बड़े बाल और 2 फुट लंबी दाढ़ी केजीएफ के रॉकी भाई की याद दिला रही है इस पोस्टर को देखकर लोग रणवीर कपूर की सुपरस्टार यश के साथ तुलना कर रहे है। इस पोस्टर को लोगों द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा जिस वजह से रणवीर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग चल रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक इस पोस्टर को मेकर्स द्वारा शेयर नही किया गया है बल्कि यह किसी अंजाने आदमी की शरारत है जिसने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर Leaked कर दिया है। जो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है। 


Shamshera Movie Release Date ( शमशेरा मूवी रिलीज डेट )


शमशेरा रणवीर कपूर संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर् बिग बजट फिल्म है जो 22 जुलाई 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों मे रिलीज़ की जाएगी । 

Top Post Ad

Below Post Ad