Header Ad

Nikamma Movie Review In Hindi : कॉमेडी रोमांस और एक्शन का कंप्लीट पैकेज है शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा

Nikamma Movie Review, Cast, Release Date, Story, Watch Online In Hindi 



Nikamma Movie Review : शिल्पा शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म निकम्मा आज यानी की 17 जून को सिनाघरो मे रिलीज़ हो चुकी है। निकम्मा कॉमेडी, रोमांस और एक्शन का कंप्लीट पैकेज है जिसमे आपको शिल्पा शेट्टी सुपरवुमन अवनि के किरदार मे नजर आयेगी। 

Nikamma Movie Review, Cast, Release Date, Story, Watch Online In Hindi

इसके अलावा फिल्म मे आपको अभिमन्यु दसानी, शर्ली शेटिया , सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी अहम किरदारों मे नजर आयेंगे बता दे की निकम्मा अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेटिया की डेव्यू फिल्म है और पहली बार बड़े पर्दे पर आपको शर्ली और अभिमन्यु की रोमांटिक जोड़ी देखने मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन टाइगर श्रौ़फ और कृति सेनन स्टारर फिल्म हीरोपंती' के निर्देशक शब्बीर खान ने किया है जबकि इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर इंडिया और शब्बीर खान फिल्मस् के बैनर तले किया गया है। फिल्म निकम्मा साउथ सुपरस्टार नानी के लीड रोल वाली फिल्म एमसीए का हिंदी रीमेक है।


Nikamma Movie Story In Hindi ( निकम्मा मूवी स्टोरी )


फिल्म एक ऐसे निकम्मे लड़के (आदि) की कहानी दिखाती है जिसकी जिंदगी मे ऐश आराम और घूमने फिरने के अलावा कोई काम नही है। दरअसल आदि की जिंदगी मस्ती मजाक, पार्टी रोमांस और गिल्लोरी करने मे कट रही होती है। लेकिन इसी बीच अवनि की एंट्री उसकी अच्छी खासी लाइफ को एक सेड फिल्म मे बदल देती है। जिसके बाद आदि की लाइफ मे काम शब्द की एंट्री होती है और अवनि अपने निकम्मे देवर आदि पर हिटलर की तरह हुक्म चलाकर काम करवाती है। फिर भी जब बात अवनि पर आती है तो निकम्मा हीरो आदि शहर के सबसे बड़े गुंडे से अकेला ही भिड जाता है। अब वो गुंडा कौन है और अवनि की उससे क्या दुश्मनी है ये आपको फिल्म मे देखना होगा।


Nikamma Movie Review ( निकम्मा मूवी रिव्यू )


फिल्म निकम्मा रोमांस, एक्शन और इमोशन से भरा कंप्लीट पैकेज है। जिसकी कहानी काफी इंट्रेस्टिंग होने के साथ साथ इंगेजिंग भी लगती है फिल्म मे शिल्पा शेट्टी ने अवनि के किरदार को ईमानदारी के साथ पर्दे पर पेश किया है उनकी एक्टिंग और लुक के आगे आजकल की नई नई हिरोइन भी फिकी लगती है इमोशनल हो या कॉमेडी शिल्पा का जादू हर जगह बरकरार रहता है । इसके अलावा अभिमन्यु की यह पहली फिल्म है फिर भी उन्होंने अपने एक्टिंग के टैलेंट से फिल्म को पूरी तरह से संभालने की कोशिश की है।एक्शन सीन मे अभिमन्यु काफी एक्सपीरियन्स खिलाडी लगते है शर्ली शेटिया ने भी आदि की प्रेमिका के किरदार मे जबरदस्त एक्टिंग की है पर्दे पर इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी दिल को छू जाती है। पूरी फिल्म मे डायरेक्टर शब्बीर खान का पुराना  अंदाज झलकता है जो अभी भी नया और फ्रेश लगता है लेकिन क्लैमेक्स सीन को लेकर कहा जा सकता है की यहा कुछ और भी किया जा सकता था क्योंकि क्लैमेक्स पर आकर फिल्म थोड़ी सी बोरिंग लगने लगती है। म्युज़िक टॉप क्लास रखा गया है जिसका चुनाव भी हर तरह के सीन के हिसाब से फिट बैठता है। अगर आप साल 2017 मे रिलीज़ हुई फिल्म एमसीए देख चुके है। और इसका फ्रेश वर्जन एक बार फिर देखना चाहते है तो ये आपके लिए एक नया एक्सपीरियन्स होगा।




 

Top Post Ad

Below Post Ad