Header Ad

Upcoming Web Series And Movies This Week : निकम्मा से लेकर मासूम तक इस हफ्ते देखे ये 5 वेब सीरीज और मूवी

Upcoming Web Series And Movies This Week : हैलो दोस्तों आज मे आपको बताने जा रहा हू इस हफ्ते रिलीज़ होने जा रही कुछ फिल्मों और वेबसीरीज के बारे मे तो अगर आप इस हफ्ते की अपकमिंग वेबसीरीज और फिल्मों के बारे मे जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढियेगा।

Upcoming Web Series She Season 2, Masoom Hotstar,Nikamma, Ittu Si Baat,


1. Nikamma


निकम्मा एक हिंदी भाषी अपकमिंग मूवी है जिसमे आपको एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का मिक्स्चर देखने मिलेगा। फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है । जबकि इसे सोनी पिक्चर इंडिया के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म मे आपको अभिमन्यु दसानी

शर्ली शेटिया और शिल्पा शेट्टी मुख्य किरदार मे नजर आयेंगे । निकम्मा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जबरदस्त फिल्म एमसीए का हिंदी रीमेक है जिसकी कहानी एक लड़के और उसकी भाभी के इर्द गिर्द दिखाई जायेगी। लड़का अपनी भाभी को न्याय दिलाने के लिए अकेला ही शहर के सबसे गुंडे से अकेला ही भिड जाता है।


Nikamma Movie Release Date - 17 june 2022



2. She Season 2


शी नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित क्राइम ड्रामा वेबसीरीज है जिसमे आपको अदिति पोहनकर मुख्य किरदार मे नजर आने वाली है इस सीरीज का निर्देशन अविनास दास और आरिफ अली द्वारा किया गया है। इस सीरीज मे अदिति पोहनकर एक अंडर कवर एजेंट भूमिका के किरदार मे नजर आयेगी जो अपने स्टाइल मे केस को सॉल्व करती हुई दिखाई देगी । इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दे की ट्रेलर ने सीरीज को लेकर एक बज बना दिया है। जो इस सीरीज की उत्सुकता को बढ़ा रहा है।


She Season 2 Release Date - 17 june 2022



3. Ittu Si Baat


इत्तु सी बात एक अपकमिंग मूवी है जिसमे आपको भरपूर मात्रा मे रोमांस और एक्शन देखने मिलेगा।

इस फिल्म का निर्देशन और कहानी लेखन अदनान

अली द्वारा किया गया है। जबकि इसके निर्माता नरेंद्र हिरावत है। इस फिल्म के अंदर आपको भूपेंद्र जदावत और गायत्री भरद्वाज मुख्य भूमिका मे नजर आने वाली है। फिल्म मे एक लड़का और लड़की की प्रेम कहानी दिखाई जायेगी। जिसमे बिट्टू नाम के लड़के को ऐसी लड़की से प्यार हो गया है जो आईफोन की दीवानी है अब अगर बिट्टू को अपना प्यार हासिल करना है तो सबसे पहले उसे सपना को आईफोन गिफ्ट करना होगा।


Ittu Si Baat Release Date - 17 june 2022



4. Masoom


मासूम हॉटस्टार की अपकमिंग वेबसीरीज है जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेबसीरीज होने वाली है इसका निर्देशन मिहिर देसाई ने किया है जबकि इस शो का निर्माण ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी के बैनर तले किया गया है जो की रिलाइंस एंटरटेनमेंट का एक हिस्सा है। इस सीरीज से बोमन ईरानी और समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेव्यू करने जा रहे है। इन दोनों के अलावा मंजरी फडणवीस, वीर राजवंत सिंह और उपासना सिंह भी इस सीरीज के अहम हिस्सा है। सीरीज की कहानी एक लड़की की है जो अपनी माँ की मौत के बाद उसके पापा और पूरे परिवार द्वारा छुपाया जाने वाला कोई सच जानना चाहती है।


Masoom Hotstar Web Series Release Date - 17 june 2022



5. Fingertip Season 2


फिंगरटिप सीजन 2 जी5 की अपकमिंग वेबसीरीज है। यह एक तमिल भाषी सस्पेंस क्राइम थ्रिलर शो होने वाला है जिसका निर्देशन एस शिवाकर ने किया है। जबकि इस सीरीज मे अपर्णा बालमुरली, रेजिना कैसेंड्रा, शरथ रवि और विनोथ मुख्य किरदारों मे नजर आने वाले है। सीरीज मे 6 ऐसे लोगों की कहानी को दिखाया गया है जो इस बदलते हुए डिजिटल स्पेस साइबर क्राइम का शिकार हो जाते है  और यह घटना उन सब की जिंदगी को बदल कर रख देती है। सीरीज मे यह भी दिखाया जायेगा की क्राइम के बाद पुलिस अपनी क्या भूमिका अदा करती है।

Top Post Ad

Below Post Ad