Header Ad

Chupi Nazar Kooku Web Series : रोंगटे खड़े कर देगी कुकू की ये नई वेबसीरीज


Kooku Web Series : कूकु बोल्ड कंटेंट के लिए जाना जाने वाला भारत का दूसरा सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहा हर रोज कोई न कोई बोल्ड वेबसीरीज रिलीज़ होती रहती है और यहाँ पर सिर्फ वही दिखाया जाता है जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है अब मे किस चीज की बात कर रहा हू ये तो आप समझ ही गए होंगे । दोस्तों अगर आप उस चीज के शौकीन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है और वो अच्छी खबर ये है की  कूकु ने हाल ही मे अपनी एक और अपकमिंग वेबसीरीज की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसका नाम छुपी नजर रखा गया है।

Chupi Nazar Kooku Web Series : रोंगटे खड़े कर देगी कुकू की ये नई वेबसीरीज

कूकु ने अपनी नई वेबसीरीज छुपी नजर की घोषणा एक ट्रेलर रिलीज़ के साथ की है जो लगभग 2 मिनट लंबा है । छुपी नजर का ट्रेलर काफी धमाकेदार है जिसे देखने के बाद आपके रोम रोम मे आग लग जायेगी। इस ट्रेलर को कूकु के दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसके कांसेप्ट की काफी तारीफ कर रहे है। ट्रेलर के अंदर छुपी नजर वाले एक कांसेप्ट को दिखाया गया है जिसमे स्पाई कैमरे का उपयोग करके रात वाले वीडियो बनाये जाते है। फिर बाद मे इन वीडियो को लेकर उस व्यक्ति को ब्लैकमेल किया जाता है जो छुपी नजर का शिकार होता है। इसमे दिखाया गया है की जब बिजनेस की बात आये और Competition मे कोई अपना ही खडा हो जाए तो कौन कौन सी चीज़े हो सकती है। सीरीज बोल्ड सीन से भरपूर होने वाली है। जो आपका पूरा मनोरंजन कर सकती है।


Chupi Nazar Kooku Web Series Release Date


अगर आप इस तरह की वेबसीरीज देखना पसंद करते है तो यह सीरीज आपके लिए ही है जिसे आप 20 जून के दिन कूकु पर आसानी से देख सकते हो। तो दोस्तों आपको कूकु की अपकमिंग वेबसीरीज छुपी नजर के बारे मे जानकर कैसा लगा कॉमेंट करके जरूर बातैयेगा और ऐसी ही नई नई वेबसीरीज के बारे मे रोजाना जानने के लिए नोटिफिकेशन बटन को प्रेस करे ताकि हमारी हर अपडेट आप तक आसानी से पहुँच सके | 

 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad