Header Ad

Brahmastra Review in Hindi : हॉलीवुड को टक्कर देती है रणवीर और आलिया की यह फिल्म


Brahmastra Movie (2022 ) | Release Date, Review, Cast, Trailer, Actress, Story In Hindi


Brahmastra Release Date : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर सामने आ चुका है। ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म है जिसका इंतज़ार दर्शकों को काफी अरसे से था । परंतु आज ब्रह्मास्त्र के मेकरस् ने इसका ट्रेलर रिलीज़ करके दर्शकों के इंतज़ार को काफी हद तक कम कर दिया है। तो आज के इस आर्टिकल मे हम आपको बताने जा रहे है ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर और रिलीज़ डेट के बारे मे तो आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।

Brahmastra Movie (2022 ) | Release Date, Review, Cast, Trailer, Actress, Story In Hindi


Brahmastra Cast ( ब्रह्मास्त्र कास्ट )


ब्रह्मास्त्र एक मल्टीस्टारर् फिल्म होने वाली है जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। जबकि इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है फिल्म के अंदर रणवीर कपूर शिवा और आलिया भट्ट ईशा के मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगे इसके अलावा साउथस्टार नागार्जुन, अमिताभ बच्चन मौनी रॉय जैसे बेहतरीन कलाकारों की टोली फिल्म का अहम हिस्सा होने वाली है।


Brahmastra Review ( ब्रह्मास्त्र ट्रेलर रिव्यू )


ब्रह्मास्त्र की कहानी को 3 भागो मे बाँटा गया है जिसके पहले भाग का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है ट्रेलर मे रणवीर कपूर अपने स्टाइल से हटकर कुछ अलग करते नजर आ रहे है उन्होंने शिवा के किरदार मे बहुत खूबसूरती के साथ अपने आप को पेश किया है। फिल्म मे रणवीर कपूर दुनिया की रक्षा करते हुए दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है जो आपके रोंगटे खड़े कर सकता है। ट्रैलर के अंदर वीएफएक्स काफी हाईलेवल के रखे गए है जो आँखों को ठंडक पहुँचाते है। दूसरी सबसे बड़ी चीज जो इस ट्रेलर मे ज्यादा अच्छी है वो है इसका बैकग्राउंड म्युजिक जो आपके कानों को सुकून पहुंचाएगा। ट्रेलर के अंदर रणवीर कपूर की एक्टिंग देखकर लगता है की इसके पीछे उनकी कई साल की मेहनत चमक रही है। इसके अलावा आलिया भट्ट का भी ठीक ठाक काम नजर आ रहा है। ट्रैलर देखने पर लगता है की सपोर्टिंग कास्ट तो सारी बेहतरीन है मगर एक चीज की कमी ज्यादा खलती है ट्रेलर के अंदर और वो है इनके द्वारा बोले गए डायलॉग जो बिल्कुल भी अच्छे नही है। फिर भी ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है असली सच तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही खुलेगा।


Brahmastra Movie Release Date ( ब्रह्मास्त्र मूवी कास्ट )


रणवीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 September 2022 को रिलीज होगी

 

Top Post Ad

Below Post Ad