Header Ad

Forensic Movie Review in Hindi रोंगटे खड़े कर देगी फॉरेंसिक की कहानी

Forensic Movie Review In Hindi - रोंगटे खड़े कर देगी फॉरेंसिक की कहानी, सस्पेंस, मिस्ट्री का फुल डोज देगी विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे की यह फिल्म । 


Forensic Review : मिर्जापुर से मशहूर हुए गुड्डू पंडित ( विक्रांत मेसी) एक के बाद एक कई फिल्मों और वेबसीरीज के अंदर मुख्य किरदारों मे नजर आ रहे है । बता दे की आज विक्रांत की एक और फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसका नाम फॉरेंसिक रखा गया है फिल्म के अंदर विक्रांत मेसी जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे है वही दूसरी तरफ राधिका आप्टे ने फिल्म मे महिला पुलिस अफसर का रोल निभाया है। इन दोनों के अलावा फिल्म मे विंदु दारा सिंह,रोहित रॉय और प्राची देसाई भी अहम भूमिका मे है। दरअसल जी5 पर रिलीज़ हुई यह फिल्म 2020 मे आई साउथ साइकोथ्रिलर फिल्म फॉरेंसिक का अधिकारीक हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है।  

Forensic Movie Review In Hindi

Forensic Movie Story in Hindi


कहानी को उत्तराखंड के मसूरी मे सेट किया गया है जहा जेनी नाम की छोटी लड़की की लाश मिलने पर सनसनी फैल जाती है। जब यह पूरा मामला पुलिस तक पहुँचता है तो पुलिस इस केस को सॉल्व करने के लिए फॉरेंसिक टीम की सहायता लेती है। टीम का सदस्य जॉनी जब इस केस की जांच पड़ताल के लिए क्राइम सीन पर पहुँचता है तो पुलिस ऑफिसर मेघा भी इस केस को सॉल्व करने मे जॉनी की मदद करने लगती है परते एक के बाद एक खुलती चली जाती है लेकिन कहानी जैसी आँखों के सामने दिखाई देती है हकीकत मे वैसी होती नही है। लगातार एक के बाद एक सीरियल किलिंग होती है और पकड़ा जाने वाला 10-12 साल का एक बच्चा है जिसे पुलिस सीरियल किलर मानकर गिरफ्तार कर लेती है लेकिन क्या एक 10-12 साल का बच्चा इन सीरियल किलिंग का मास्टरमाइंड हो सकता है या मसला कुछ और है इस सवाल का जवाब जानने के लिये आपको ये फिल्म देखनी होगी । 


Forensic Review In Hindi 


फॉरेंसिक का कांसेप्ट बेहद इंट्रेस्टिंग है जिसमे एक ऐसे सीरियल किलर को दिखाया गया है जो बच्चो को उनको जन्मदिन के अवसर पर किडनेप करता है और मौत के घाट उतार देता है इस दौरान फॉरेंसिक टीम की जांच मे कुछ ऐसे ट्विस्ट सामने आते है जो पूरी फॉरेंसिक टीम को हैरान कर देते है। यह एक उम्दा किस्म की सस्पेंस और रोमांच से भरी फिल्म है जिसमे विक्रांत मेसी ने जॉनी के किरदार को हकीकत मे जिंदा करने की कोशिश की है उनके बोलने चलने और इंवेस्टिगेसन करने का तरीका काफी अलग और मजाकिया टाइप का है जो पुरानी फॉरेंसिक के लीड रोल से बिल्कुल अलग है। इस फिल्म से राधिका आप्टे ने बहुत ही लंबे समय बाद ओटीटी पर कदम रखा है पर उनकी एक्टिंग और हाव भाव को देखकर लगता है की ये तो हर दिन ओटीटी पर आने वाली अभिनेत्री है। फिल्म का क्लैमेक्स लाजवाब है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा क्लैमेक्स मे एक ऐसा राज भी खुलता है जिसके बारे मे आपने कभी सोचा भी नही होगा की ऐसा भी कुछ हो सकता है। सस्पेंस से भरा बैकग्राउंड म्युज़िक हर एक सीन को उच्च लेवल पर पहुंचाने का काम करता है। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad