Header Ad

Ishq Express Review in hindi - दिल छू लेगी ऋत्विक और गायत्री की लव केमिस्ट्री

Ishq Express Review : ट्रेन की पटरियों पर दौड़ती आरव और तन्या की प्रेम कहानी 

पिछले दिनों एमाजॉन ने नया फीचर जारी किया था जिसकी मदद से यूजर्स फ्री मे टीवी शोज और वेबसीरीज देख सकते है इस सेवा को एमाजॉन मिनी टीवी (Amazon Mini Tv) नाम दिया गया इस सर्विस के तहत उपयोगकर्ता को कोई मेंबरशिप नही लेनी पड़ती और इसमे आप मुफ्त मे वेबसीरीज और कॉमेडी शोज देख सकते है हाल ही मे एमाजॉन मिनी टीवी पर एक और नई वेबसीरीज इश्क एक्स्प्रेस (Ishq Express) रिलीज़ की गई है जो एक रोमांटिक ड्रामा वेबसीरीज है। इस सीरीज का निर्देशन और लेखन तन्मय रस्तोगी और सौरभ जॉर्ज द्वारा किया गया है। इस सीरीज मे आपको लोकप्रिय अभिनेता ऋत्विक सहोरे और एक्ट्रेस गायत्री भरद्वाज मुख्य किरदारों मे नजर आयेंगी। 

Ishq express Review in hindi

Ishq Express Webseries Story


इश्क एक्स्प्रेस कॉलेज स्टूडेंट तान्या और आरव की प्रेम कहानी को दिखाती है जो किस्मत और इत्तेफाक से अपने घर वापस जाने की ट्रेन जर्नी मे एक दूसरे से मिले और तीन मिनी मूवीज के थ्रो ये दोनों अलग परसनालिटी बैकग्राउंड और फ्यूचर प्लान होने के वाबजूद भी एक दूसरे से रोमांटिकल्ली आकर्षित होते है। लेकिन इनकी ट्विस्ट और टर्न से भरी जर्नी के अंत मे क्या ये दोनों एक दूसरे से अपने मन की बात कह पाएंगे या नही ये आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Ishq Express Webseries Review


सीरीज की कहानी काफी रोमांटिक है जिसमे आपको कई बड़े उतार चड़ाव देखने मिलेंगे इसके अलावा आप इस सीरीज से खुद को पूरी तरह रिलेट कर पाओगे और आपको अपनी जिंदगी की कोई न कोई ऐसी जर्नी याद आ जायेगी। जिसे आप भुला चुके हो। सीरीज मे ऋत्विक सहोरे ने गजब की एक्टिंग की है उनका किरदार कहानी को जीवंत करता है और आपके मन मे आरव के प्रति एक अलग भाव पैदा होने लगता है । दूसरी तरफ गायत्री भरद्वाज ने तान्या के किरदार मे कमाल का प्रदर्शन किया है । सीरीज मे उनकी कही हर एक बात कान के रास्ते से सीधे दिल तक जाती है। सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक लाजवाब है जो हर तरह के सीन को एक रियल टच देने का काम करता है। कम शब्दो मे कहे तो ये एक मास्टरपीस सीरीज है जो दर्शकों को खुशनुमा रोमांटिक सफर पर ले जाती है इस सीरीज के दर्शन आप एमाज़ॉन के शॉपिंग एप पर फ्री मे कर सकते है।  

Top Post Ad

Below Post Ad