Header Ad

Om Movie Review In Hindi - आदित्य रॉय कपूर का एक्शन मोड पड़ा सब पर भारी। फैंस बोले पहली बार मे ही।

 
Om The Battle Within Review : एक्शन अवतार मे आदित्य रॉय कपूर ने मचाया धमाल टूटने वाले है बॉक्स ऑफिस के पुराने रिकॉर्ड।


Om Movie Review in hindi

Om Movie Review : बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'ओम : द बेटल विथिन' सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म से आदित्य रॉय कपूर और संजना संघी ने पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर की है। वैसे तो आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड मे रोमांटिक हीरो के रूप मे जाने जाते है क्योंकि इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 मे रिलीज़ हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'आशिकी 2' से की थी और दर्शकों द्वारा इस फिल्म मे आदित्य के किरदार को काफी पसंद भी किया गया था तब से लेकर अब तक इन्होंने जितनी भी फिल्में की है सभी रोमांटिक जॉनर् से संबंध रखती है तो यही कारण है की लोगों के बीच इनकी पहचान रोमांटिक हीरो के रूप मे बन चुकी थी । लेकिन हाल ही मे रिलीज़ हुई फिल्म 'ओम' मे आदित्य रॉय कपूर को एक्शन हीरो के रूप मे देखने के बाद उनकी पहचान हमेशा के लिए बदलने वाली है। फिल्म 'ओम' का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है जबकी इस फिल्म को ज़ी स्टूडियो के बैनर तले बनाया गया है।


Om : The Battle Within Movie Story


कहानी एक सोल्जर की है जिसकी एक मिशन के दौरान याददास्त चली जाती है इसके वाबजूद भी उसे एक चीज याद रहती है और वो है उसके पापा देव जो की एक वैज्ञानिक होते है लेकिन देव के माथे पर देश के साथ गद्दारी का टैग लगा हुआ है अपने पापा के माथे पर लगे इस टैग को हटाने के लिए अब ओम किसी भी हद तक जाकर मिटाना चाहता है और ये साबित करना चाहता है की उसके पापा शुरु से ही एक सच्चे देशभक्त है। इससे ज्यादा मे कहानी को बताकर कुछ भी स्पॉइल् नही करना चाहता क्योंकि मैने अगर ऐसा किया तो कोई भी ऐसी बात नही बचेगी जो आपको पता न हो ऐसे मे फिल्म का पूरा मजा खराब हो सकता है इसलिए आगे की कहानी आप सिनेमाघर मे जाकर ही देखे तो बेहतर होगा।


Om Review in hindi


कांसेप्ट काफी घिसा पिटा सा लगता है लेकिन कहानी एकदम फ्रेश और इंट्रेस्टिंग है जिसमे आपको कई ऐसे जबरदस्त एक्शन सीन देखने मिलते है जो आपने इससे पहले शायद कभी नही देखे होंगे। फिल्म के अंदर एक्शन सिक्वेंस तो भर भर कर डाले ही गए है। इसके अलावा फिल्म मे रोमांस, थ्रिल, इमोशन और सस्पेंस से लेकर वो सब देखने मिलेगा जो आप एक फिल्म के अंदर देखना और महसूस करना चाहते हो। यह पहली बार है जब आदित्य रॉय कपूर बहादुर और बेहद आक्रामक सोलजर् की भूमिका में नजर आए हैं फिर भी वे पहली बार मे ही एक्शन वाले अवतार मे लोगों का दिल जीतने मे सफल रहे। दूसरी तरफ दिल बेचारा से बॉलीवुड जगत मे एंट्री करने वाली संजना संघी ने भी फिल्म के अन्दर कमाल का प्रदर्शन किया है उन्होंने ओम की प्रेमिका और एक साहसी लड़की के रूप मे सबका दिल जीतने मे कोई कसर नही रखी। ओम के पिता के रूप मे जैकी श्रौ़फ ने अपने हुनर का एक बार फिर भरपूर प्रदर्शन करते हुए ये साबित कर दिया की वो किसी से कम नही है इसके अलावा बाकी सपोर्टिंग कास्ट जैसे प्रकाश राज और आशुतोष राणा ने भी अपना 100 प्रतिशत देते हुए फिल्म को पूरा सपोर्ट किया है। जितनी फिल्म के बजट को लेकर चर्चा है उतनी भव्यता फिल्म में नजर आती है। कॉस्ट्यूम डिजाइन उल्लेखनीय है। सिनेमाटोग्राफी, बैकग्राउंड म्यूजिक और सेट उम्दा है।




Top Post Ad

Below Post Ad